सांसद Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला के पूरे परिवार पर केस दर्ज, अंडरवर्ल्ड की धमकी और 20 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

Ravi Kishan News: रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी, उसकी बेटी, बेटे और पति के साथ-साथ सपा नेता विवेक पांडे समेत 6 लोगों पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.
Ravi Kishan

सांसद रवि किशन को पति बताने वाली महिला के पूरे परिवार पर केस दर्ज

Ravi Kishan News: आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर केस दर्ज हो गया है. रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी, उसकी बेटी, बेटे और पति के साथ-साथ सपा नेता विवेक पांडे समेत 6 लोगों पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

रवि किशन पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें सोमवार, 15 अप्रैल को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनकी 25 साल की बेटी सालशिनोवा सोनी BJP सांसद और एक्टर रवि किशन की बेटी है और वह अपनी बेटी को उसका हक नहीं दे रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही सियासत के बीच BJP प्रत्याशी रवि किशन पर लगे आरोप से हंगामा मच गया.

रवि किशन की पत्नी ने दर्ज कराई FIR

अब इस मामले में रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में शिकायत करते हुए अपर्णा ठाकुर, उसके पति राजेश सोनी, बेटी सालशिनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी और समाजवादी पार्टी के नेता विवेक कुमार पांडे के साथ एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू पर FIR दर्ज करवाई है. यह एफआईआर IPC की धारा 120B/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत दर्ज हुई है.

झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी- अपर्णा

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक मुंबई की रहने वाली अपर्णा ने उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी. एफआईआर में आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपए की रंगदारी भी मांगी है. इस बात की शिकायत मुंबई में भी की गई है. इसके बावजूद महिला ने लखनऊ में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली.

यह भी पढ़ें: Atiq-Ashraf Murder: ‘मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…’, आखिर क्या कहना चाहता था अशरफ, अतीक के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

‘पूरा परिवार इस साजिश में शामिल’

एफआईआर के मुताबिक अपर्णा 35 साल से शादीशुदा महिला हैं. उनके पति राजेश सोनी की उम्र 58 साल, बेटी सालशिनोवा सोनी की उम्र 27 साल और एक 25 साल का बेटा सोनिक सोनी है. उनका पूरा परिवार इस साजिश में शामिल है. इस मामले में सपा से जुड़े विवेक कुमार पांडे और एक पत्रकार खुर्शीद खान भी शामिल है. एफआईआर में आशंका जताई गई है कि यह सब चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया गया है. साथ ही यह लोग कोई भी आपराधिक घटना भी कर सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें