Entertainment

Border 2

Border 2 की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन होगी रिलीज

1997 में रिलीज़ हुई बॉर्डर एक ब्लॉकबस्टर देशभक्ति फिल्म थी. अब इसका मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'बॉर्डर 2' आ रहा है. बॉर्डर 2 की रिलीज डेट 23 जनवरी 2026 को गणतंत्र दिवस के मौके पर तय की गई है.

Bad Newz

जल्द OTT पर रिलीज होगी विक्की कौशल की Bad Newz

‘बैड न्यूज’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन फिल्म खास कमाई नहीं कर पाई. फिल्म की यूनिक स्टोरी और विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान खींचा.

Stree 2

OTT पर जल्द आएगी ‘Stree 2’, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग

‘स्त्री 2’ ने रिलीज से पहले ही अपने गानों और ट्रेलर के जरिए काफी बज क्रिएट कर दिया था. फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई और पहले ही दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Kalki 2898 AD

इस दिन OTT पर रिलीज होगी Kalki 2898 AD

फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून को रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये था, और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1100 करोड़ रुपये की कमाई की.

OTT

नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्मों को इन OTTs पर देख सकते हैं आप

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2024 की घोषणा हो चुकी है. इन सभी अवॉर्ड जीतने वाली फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है.

Stree 2

Stree 2 ने पहले दिन बनाया ये रिकॉर्ड, जवान को छोड़ा पीछे

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. फिल्म का क्लैश जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' से हुआ.

Bad Newz

जानें OTT पर कब रिलीज होगी Bad Newz

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, और एमी विर्क की फिल्म "बैड न्यूज" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं, कुछ ने इसे मजेदार कहा है तो कुछ ने बुरा.

Kill

अगस्त में OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

आज के समय में थिएटर से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को एंटरटेनमेंट मिलता है. अगस्त महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

Bollywood

2024 में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं ये फिल्में

सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन निराशाजनक रहा. मैं अटल हूं में पंकज त्रिपाठी ने अटल जी का रोल निभाया और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.

Kalki 2898 AD

धमाल मचा रही Kalki 2898 AD, जानें OTT पर कब होगी रिलीज

प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर सनसनी बन चुकी है. फिल्म ने देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया है और बहुत कमाई की है.

ज़रूर पढ़ें