Chhattisgarh: सुकमा में भारी बारिश से तबाही, इंजराम में NH-30 डूबा, पड़ोसी राज्यों से संपर्क हुआ बाधित

Chhattisgarh News: सुकमा में बारिश ने तबाही मचा दी है. तीन दिनों से हो रही झमाझम बारिश से सुकमा के नदी नाले लबालब हैं. बरसात की वजह से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. पिछले 2 घंटे से इजराम में नेशनल हाईवे 30 डूब चुका है. उसके ऊपर से पानी बह रहा है.
Chhattisgarh news

सुकमा में बाढ़ की स्थिति

Chhattisgarh News: सुकमा में बारिश ने तबाही मचा दी है. तीन दिनों से हो रही झमाझम बारिश से सुकमा के नदी नाले लबालब हैं. बरसात की वजह से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. पिछले 2 घंटे से इजराम में नेशनल हाईवे 30 डूब चुका है. उसके ऊपर से पानी बह रहा है. ऐसा लग रहा है मानों सड़क डूब चुकी है. इसके बावजूद भी कई लोग बाज नहीं आ रहे हैं और खतरा मोल लेकर नदी से गाड़ी लेकर जा रहे हैं और नदी पार कर रहे हैं. दूसरी तरफ शबरी नदी का भी जल स्तर लागातार बड़ रहा हैं. बाढ़ को देखते हुए मौके पर सुरक्षा बलों के जवानों और SDRF की टीम को तैनात कर दिया गया है. बारिश से बाढ़ के हालात को देखते हुए अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमें मुस्तैद हैं.

ये भी पढ़ें- सुकमा में भारी बारिश से तबाही, इंजराम में NH-30 डूबा, पड़ोसी राज्यों से संपर्क हुआ बाधित

आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और ओडिशा का संपर्क बाधित

इंजराम का पुल डूबने से आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और ओडिशा को जोड़ने वाली यह सड़क प्रभावित हुई है. इस वजह से तीनों राज्यों से संपर्क बाधित हुआ है. बीते 2 घंटे से इस पुल पर आवाजाही रुकी हुई है. सुकमा के साथ साथ बस्तर के लोगों को भी इस वजह से परेशानी हो रही है.

ज़रूर पढ़ें