MP News: ग्वालियर की दो ग्राम पंचायत में उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, मतदान स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

MP News: ग्वालियर के दो ग्राम पंचायत में उपचुनाव के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: ग्वालियर जिले की जनपद पंचायत मुरार की ग्राम पंचायत काशीपुर और जनपद पंचायत डबरा की ग्राम पंचायत सहोना में सरपंच पद के लिए आज बुधवार को मतदान शुरू हो गया है. उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने इन दोनों ग्राम पंचायत क्षेत्रों में सामान्य अवकाश घोषित किया है. मतदान स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है. वहीं मतदान केन्द्र के 100 मीटर के दायरे को प्रतिबंधित किया गया है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की लिस्ट आने से पहले सचिव तैयार करेंगे जिलों की कुंडली, निष्क्रिय जिला अध्यक्ष हटाए जाएंगे

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

दरअसल, ग्वालियर के दो ग्राम पंचायत में उपचुनाव के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है. मतदान केन्द्र पर पूरी तरह पुलिस फोर्स की निगरानी में है. मतदान केन्द्र के आसपास किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. वोटिंग स्लिप देखकर ही अंदर जाने की अनुमति मिलेगी. पंचायत उपचुनाव पूरी तरह निष्पक्ष हों इसके लिए जिला प्रशासन व पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. मतदान स्थल और आसपास के एरिया में पुलिस की मोबाइल सेल लगातार गश्त करती नजर आ रही है.

वहीं कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने दोनों ग्राम पंचायतों के मतदाताओं से अपील की है कि वे अपने मतदान केंद्रों पर समय पर पहुंचे और अपने मताधिकार का उपयोग करें. जिससे शत प्रतिशत मतदान हो सके.

ज़रूर पढ़ें