Chhattisgarh: रायपुर के मरीन ड्राइव में युवती की गला काटकर की हत्या, पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाया गया अस्पताल

Chhattisgarh: रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक अपना हाथ काटकर तालाब में कूद गया. इसके बाद वह तेलीबांधा तालाब के फव्वारे पर बैठा रहा.
Chhattisgarh News

मृतका और आरोपी की तस्वीर

Chhattisgarh: रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक अपना हाथ काटकर तालाब में कूद गया. इसके बाद वह तेलीबांधा तालाब के फव्वारे पर बैठा रहा. इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई. वहीं मृतिका को आज मेकाहारा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद उसकी बॉडी परिवार जनों को सुपुर्द कर दी जाएगी.

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर की हत्या

घटना तेलीबांधा थाना इलाके की है.यहां करीब एक घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद SDRF ने उसे बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, युवक का नाम लोकेश्वर तारक है. युवक-युवती दोनों मरीन ड्राइव के पास ही मोमोज मैजिक रेस्टोरेंट में काम करते थे. काम के बीच ही लोकेश्वर और युवती को एक-दूसरे से प्यार हुआ था, हालांकि लोकेश्वर ने रेस्टोरेंट से काम छोड़ दिया था. इसके बाद सोमवार को लोकेश्वर ने लड़की के मिलने बुलाया.

ये भी पढ़ें- खैरागढ़ बांध का पानी हुआ इन्फेक्टेड, संरक्षित पेंटेड स्टॉर्क सहित अन्य जीव जंतु की जान खतरे में

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद के बाद दिनदहाड़े लोकेश्वर ने युवती पर धारदार हथियार से पेट और हाथ पर वार कर दिए. जख्मी हालत में युवती चीखने-चिल्लाने लगी. इसी दौरान वहां टहल रहे लोगों ने डायल-112 को कॉल कर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल भेजा लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

ज़रूर पढ़ें