MP News: इंदौर में 4 साल का मासूम किडनैप, पुलिस कर रही तलाश, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

MP News: किशु के पिता के मामा के मकान के पीछे बहने वाले नाले में उसकी तलाश करने के लिए एसडीआरएफ की टीम लगाई गई है. एसडीआरएफ की टीम नाले में कई किलोमीटर उसकी तलाश कर चुकी है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. 
4 year old Kishu has been missing since Tuesday afternoon.

4 साल का किशु मंगलवार दोपहर से लापता है.

MP News: इंदौर में 4 साल के मासूम बच्चे के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चे की तलाश में पुलिस इलाके के दो से चार किलोमीटर परिधि के घरों की तलाशी ले चुकी है. एसडीआरएफ की टीम द्वारा नाले में बच्चे की तलाश की जा रही है. पुलिस की 10 टीमें अलग-अलग स्थानो पर बच्चे की तलाश में जुटी हुई है. बच्चे की सूचना देने वाले को पिता ने एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

मामा के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गया था बच्चा

4 साल का किशु मंगलवार दोपहर से लापता है. किशु मूलतः धार का रहने वाला है. वह अपने पिता राहुल बागबान के मामा के यहां अनंत चतुर्दशी के उद्यापन कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर के भागीरथपुरा इलाके में आया था. यहां मंगलवार दोपहर कार्यक्रम के दौरान वह अचानक लापता हो गया. परिजनों द्वारा हर स्थान पर तलाश करने के बाद इसकी सूचना बाणगंगा पुलिस को दी थी. किशु ठीक से बोल नही पाता है. वह सिर्फ मम्मी पापा ही बोलता है. वह चंचल स्वभाव का है, वह किसी अनजान व्यक्ति से बात नहीं करता है. बैंककर्मी पिता राहुल बागबान ने उसके अपहरण की आशंका जताई है. उसकी सूचना देने वाले को पिता ने 1 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

SDRF की टीम भी जांच में जुटी

किशु के पिता के मामा के मकान के पीछे बहने वाले नाले में उसकी तलाश करने के लिए एसडीआरएफ की टीम लगाई गई है. एसडीआरएफ की टीम नाले में कई किलोमीटर उसकी तलाश कर चुकी है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:  बीएमएचआरसी में भी डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए उठाए कदम- 6 अस्पतालों में सुरक्षा के लिये लगेंगे 52 सीसीटीवी कैमरे

सोशल मीडिया की ली जा रही मदद

किशु की तलाश के लिए सोशल मीडिया की भी मदद ली जा रही है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उसके लापता होने के मैसेज वायरल किए जा रहे है. लेकिन जिन हालातों में किशु लापता हुआ है, उनमें उसके अपहरण की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. हालांकि फिरौती के लिए अब तक उसके पिता या परिजन के पास कोई कॉल नहीं आया है. अब किशु की तलाश पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुकी है. वहीं बच्चे के जाने से परिजनों का भी बुरा हाल हो गया है. 2 दिन में भी बच्चें की कोई खबर नहीं मिली है, अब हर कोई उसकी सलामती की दुआएं कर रहा है.

पुलिस लगातार कर रही तलाशी

इस पूरे मामले पर बाणगंगा थाने के टीआई लोकेश सिंह भदौरिया का कहना है  कि बच्चों के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है. बाणगंगा पुलिस ने 10 टीमें बनाकर अलग अलग स्थान पर उसकी तलाश शुरू कर दी है. जिस स्थान पर बच्चा आया था, वहां से 2 से 4 किलोमीटर परिधि के हर मकान की पुलिस तलाशी ले चुकी है. अनंत चतुर्दशी के अवसर पर निकलने वाली झांकियो में मेला लगाने के लिए बहार से आने वाले डेरो की पुलिस तलाश कर चुकी है. रेलवे स्टेशन पर भी बच्चे की तलाश की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें