अमेरिका के वर्जीनिया में राहुल गांधी के बयान का विरोध, सिख समाज ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर दिया ज्ञापन

MP News: राहुल गांधी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस कमिश्नर कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे.
Sikh community members raised slogans against Rahul Gandhi.

सिख समाजजनों ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

MP News: अमेरिका के वर्जीनिया में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा सिख समाज को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर सिख समाज का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को इंदौर के सिख समाज ने भाजपा नेताओं के साथ मिलकर राहुल गांधी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा. राहुल गांधी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस कमिश्नर कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे. सिख समाजजनों के साथ सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक रमेश मेंदोला, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे और बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा भी पहुंचे.

यह भी पढ़ें: पितरों को तर्पण देने के लिए जाना चाहते हैं गया! जबलपुर से चलेगी पितृपक्ष स्पेशल ट्रेन, जानें पूरी डिटेल्स

इस दौरान सिख समाजजनों ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया. गुरुसिंघ सभा इंदौर के अध्यक्ष मनजीत सिंह भाटिया रिंकू ने कहा कि राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष है वह सांसद है, उन्हें देश जोड़ने की बात करना चाहिए लेकिन वह देश को तोड़ने की बात विदेशों में जाकर कर रहे है. वह भूल गए है कि उनकी दादी इंदिरा गांधी की मृत्यु के बाद हुए सिख समाज के भीषण नरसंहार के बाद कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता हैं तो धरती हिलती है. अब वह सिख समाज को भारत में असुरक्षित बता रहे है.

उनका यह बयान आपत्तिजनक है, इससे सिख समाज को भावनाओ को ठेस पहुंची है, इस वजह से राहुल गांधी के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज करवाने की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन दिया है. वही एडिशनल पुलिस कमिश्नर मनोज श्रीवास्तव ने ज्ञापन लेकर मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

ज़रूर पढ़ें