MP News: ‘तिरुपति लड्डू प्रसादम’ मामले में विवाद के बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, बोले- महाकाल और अन्य मंदिरों के भी प्रसादों की हो जांच

MP News: पीसी शर्मा ने बयान में कहा है कि, जिस तरीके से तिरुपति मंदिर में मिलावटी घी के लड्डू बने हैं. चर्बी से बने हैं उसे घी का रूप दिया गया है. 300 ₹400 में घी आता है क्या. घी ₹1200 में आता है उन्होंने आगे कहा कि यह नायडू सरकार को पता नहीं चला क्या एक साल में जो दूसरे पर मढ़ रहे हैं..
Former minister PC Sharma has also demanded investigation into Laddu Prasad of Mahakal of Ujjain.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने उज्जैन के महाकाल के लड्डू प्रसाद की भी जांच कराने की मांग की है.

MP News: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद  में पशुओं की चर्बी के इस्तेमाल का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. देश भर में इस विषय को लेकर चर्चा बनी हुई है. वहीं विवाद के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री रहे पीसी शर्मा ने उज्जैन के महाकाल के लड्डू प्रसाद की भी जांच कराने की मांग कर डा़ली है. उन्होंने कहा है कि जांच करके यह देखा जाना चाहिए कि कहीं उज्जैन के महाकाल मंदिर में भी उसी तरह का घी का तो प्रयोग नहीं किया जा रहा है, जो आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में उपयोग किया गया है.

300-400 रुपए में घी आता है क्या?

पीसी शर्मा ने बयान में कहा है कि, जिस तरीके से तिरुपति मंदिर में मिलावटी घी के लड्डू बने हैं. चर्बी से बने हैं उसे घी का रूप दिया गया है. 300 ₹400 में घी आता है क्या. घी ₹1200 में आता है उन्होंने आगे कहा कि यह नायडू सरकार को पता नहीं चला क्या एक साल में जो दूसरे पर मढ़ रहे हैं.. जगन रेड्डी सरकार ने यह किया है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार को संसद में जगन रेड्डी की सरकार भी सपोर्ट करती थी. यह केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो हिंदुओं को पाप से नहीं बचा पाई. सरकार पर मैं बड़ा आरोप लगा रहा हूं कि महाकाल में भी जांच हो कि यहां पर भी जांच हो पुतले जलाने वालों से कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री और नायडू के पुतले जलाए. जगन रेड्डी के पुतले जलाकर इसे डाइवर्ट ना करें.. भारतीय जनता पार्टी बात कहती है कि हिंदू धर्म संकट में है. मुगल अंग्रेज रहे तब तो यह मिलावट नहीं हुई इन्हीं के राज्य में अब यह मिलावट हो रही है सही में उनके राज्य में हिंदू संकट में है ऐसा लगता है जो प्रसाद सही नहीं दे सकते हो बाकी क्या देंगे.

मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

पीसी शर्मा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था कहां है. भोपाल में स्कूल के अंदर रेप का मामला ठंडा नहीं हुआ इंदौर और उज्जैन की घटनाएं ठंडी नहीं हुई ग्वालियर के अंदर रेप और गैंगरेप ठंडा नहीं हुआ दतिया के अंदर हुआ अब रीवा में हुआ दुष्कर्म का हक बनता जा रहा मध्य प्रदेश अब शासन प्रशासन पुलिस से डर खत्म हो गया है. अब ऐसे अपराधी है मैं मांग करता हूं कि उनके हाथ पैर काटकर जनता के बीच छोड़ दिया जाए या तो इनका एनकाउंटर किया जाए तब जाकर दहशत पैदा होगी. या तो 10 दिन में ऐसा कानून बनाया जाए 10 दिन के अंदर फांसी दे दी जाए. सारे आम फांसी दी जाए और सारे चौराहे पर फांसी दी जाए तब जाकर यह सब कंट्रोल होगा.

कमल पटेल वरिष्ठ नेता हैं

पीसी शर्मा ने कमल पटेल को सांसद प्रतिनिधि बनाए जाने पर कहा कि कमल पटेल एक पूर्व मंत्री हैं वरिष्ठ नेता है भारतीय जनता पार्टी के अगर उनको सांसद प्रतिनिधि कर पार्षद से भी छोटा बनना है तो बन रहे. कमल पटेल जैसे सीनियर आदमी को कॉर्पोरेशन में अध्यक्ष बनना चाहिए इससे यह अंदाज लगता है कि जब उनकी या हालत है तो जो कांग्रेस से गए हैं तो उनकी क्या हालत होगी उनको कहां पढ़ती करेंगे जब बीजेपी और आशीष से जुड़े हुए आदमी की हालत कर दी तो यह अपने आप में क्वेश्चन मार्क है.

ज़रूर पढ़ें