MP News: भारत बांग्लादेश के बीच T-20 मैच का हिंदू महासभा ने किया विरोध, टिकट खरीदने वालों को कहा ‘राष्ट्रद्रोही’

MP News: T20 मैच पर असमंजस के बादल छा गए हैं हालांकि बीसीसीआई और एमपीसीए के मुताबिक बांग्लादेश और भारत के खिलाड़ियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है लेकिन हिन्दू संगठनों के आक्रोश के चलते शासन प्रशासन भी परेशान नजर आ रहा है.
T-20 match between India and Bangladesh

6 अक्टूबर को होने‌ वाले T20 मैच को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने लश्कर बंद का आह्वान किया है.

MP News: ग्वालियर में 6 अक्टूबर को होने‌ वाले T20 मैच को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने लश्कर बंद का आह्वान किया है. हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने दो दिन में मैच के सभी टिकट बिकने पर टिकट खरीदने‌ वालों को राष्ट्रद्रोही करार दिया है. हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि ग्वालियर में 6 अक्टूबर को होने वाले भारत बांग्लादेश T20 मैच का हम खुलकर विरोध करेंगे हिंदू महासभा सड़कों पर उतरेगी.

पहले ही जताया था विरोध

बता दें ग्वालियर में भारत बांग्लादेश के बीच T-20 मैच का आयोजन के ऐलान‌ के साथ ही हिन्दू महासभा ने अपना विरोध जता दिया था अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को‌ खून से‌ पत्र लिखकर मैच रद्द करने की मांग की थी, लेकिन बीसीसीआई और एमपीसीए द्वारा मैच द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया गया जिसे लेकर हिंदू संगठन‌ आक्रोशित हैं.

ये भी पढ़ें: उज्जैन महाकाल लोक की तर्ज पर मुरैना के ऐंती पर्वत पर बनेगा शनि लोक, शुरू हुई तैयारियां

खिलाड़ियों की सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

इसके साथ ही T20 मैच पर असमंजस के बादल छा गए हैं हालांकि बीसीसीआई और एमपीसीए के मुताबिक बांग्लादेश और भारत के खिलाड़ियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है लेकिन हिन्दू संगठनों के आक्रोश के चलते शासन प्रशासन भी परेशान नजर आ रहा है. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि एक तरफ बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है. हिंदुओं की मां बेटियों के साथ बलात्कार किया जा रहा है ऐसे में बांग्लादेश की टीम यहां पर आएगी तो यह बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने लोगों से भी मांग की है कि इस मैच को स्टेडियम में देखने न जाएं और इसका विरोध करने के लिए हिंदू महासभा का समर्थन करें, क्योंकि यह हमारे हिंदू भाइयों और मां बेटियों की सुरक्षा का सवाल है.

ज़रूर पढ़ें