MP News: गड्ढे में फंसी शिवराज सिंह चौहान की कार, बारिश के बीच जनसभा को किया संबोधित, बोले- भांजों, I Love you too…

MP News: झारखंड के बहरागोड़ा में भारी बारिश के बीच शिवराज ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनता से कहा कि बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है, लेकिन आप फिर से परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं.
Shivraj Singh Chauhan's car got stuck in a big pothole in the road in Baharagora area.

शिवराज सिंह चौहान की कार बहरागोड़ा इलाके में रोड में बने एक बड़े गड्ढे में फंस गई.

MP News: केंद्रीय मंत्री व एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार झारखंड का दौरा कर रहे हैं. उन्हे पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी बनाया है. वहीं शिवराज की कार गढ्ढें में फंस गई जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

यह है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला सोमवार 23 सितंबर का है. केंद्रीय मंत्री शिवराज झारखंड के बहरागोड़ा दौरे पर थे. यहां शिवराज एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे. तभी उनकी कार बहरागोड़ा इलाके में रोड में बने एक बड़े गड्ढे में फंस गई. जिसके बाद किसी इसका वीडियो बना लिया जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोड पर पानी भरा हुआ है और कार एक साइड से गड्ढे में फंसी हुई है. सुरक्षाकर्मी कार को गड्ढे से निकालते नजर आ रहे हैं.

बारिश के बीच सभा को किया संबोधित

झारखंड के बहरागोड़ा में भारी बारिश के बीच शिवराज ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनता से कहा कि बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है, लेकिन आप फिर से परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं. इस माहौल देखकर मैं कह यह सकता हूं कि अंधेरा छटेगा, सूरजा निकलेगा, कमल खिलेगा और झारखंड में परिवर्तन आएगा.

आगे शिवराज ने कहा झारखंड की बहनें अलग-अलग पोटली में मिट्टी लेकर आई हैं और कह रही हैं कि यहां माटी, बेटी और रोटी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से वचन देता हूं कि झारखंड में माटी, बेटी और रोटी की सुरक्षा हम करेंगे.

ज़रूर पढ़ें