‘वापस लाया जाए 3 कृषि कानून’, BJP सांसद कंगना रनौत का बड़ा बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार

Kangana Ranaut: सोमवार को मंडी जिले के सात दिवसीय ख्योड नलवाड़ मेला के समापन अवसर पर कंगना रनौत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुझे पता है कि मेरे इस बयान का विरोध होगा. देश के विकास में किसानों की अहम भूमिका है.
Kangana Ranaut

कंगना रनौत, फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद

Kangana Ranaut On Farmer Bill: फिल्म अभिनेत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद कंगना रनौत ने केंद्र सरकार से किसान हितैषी तीनों कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग की है. सोमवार को मंडी जिले के सात दिवसीय ख्योड नलवाड़ मेला के समापन अवसर पर कंगना रनौत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुझे पता है कि मेरे इस बयान का विरोध होगा. देश के विकास में किसानों की अहम भूमिका है.

तीनों कृषि कानूनों का कुछ ही राज्यों में विरोध हुआ था. किसान समृद्ध बने. तीनों कानूनों को वापस लाने की दिशा में खुद आगे आना चाहिए. मैं खुद किसान परिवार से संबंध रखती हूं. मैं किसानों का दर्द समझती हूं. मेरे विरुद्ध किसानो को भड़काया गया है. एक दिन सच्चाई सामने आएगी तो किसान भी समझ जाएंगे कौन सही कौन गलत था. कंगना ने कहा कि वह देश हित में कोई भी बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- देश में मिला मंकीपॉक्स क्लेड-1 वेरिएंट का पहला मामला, इस वायरस को वर्ल्ड इमरजेंसी घोषित कर चुका है डब्लूएचओ

‘टुकड़े-टुकड़े गैंग से अकेले लड़ रही हूं’

अपना फिल्मी करियर दांव पर लगा दिया है. अपनी जान जोखिम में डाल टुकड़े-टुकड़े गैंग से अकेले लड़ रही हूं. यह लड़ाई अंतिम दम तक जारी रहेगी,ताकि टुकड़े टुकड़े गैंग अपने मंसूबों में सफल न हो पाए. कंगना ने एक बार फिर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार से जो राहत राशि मिली वह गांधी परिवार को दी गई. राहुल गांधी व प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि वह दोनों बचकानी हरकतें करते हैं.

दोनों ने छोटे छोटे बच्चे पालकर रखे हैं. 50-50 वर्ष में भी दोनों का बचपन चल रहा है. मेरा बचपन तो 15 वर्ष की उम्र में चला गया था. लड़कियों की जो उम्र प्रेम पत्र लिखने या कालेज जाने की होती है. उस उम्र में मुझे फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी पड़ी थी. एक देश एक चुनाव बहुत अच्छी पहल है.

‘मैं आगे भी संघर्ष करती रहूंगी’

सुक्खू सरकार प्रदेश को दिवालिया करने पर तुली है. अब लोगों पर तरह तरह के बोझ डाल रही है. ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट नागचला को प्रदेश सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया. उन्होंने कहा मैंने हमेशा संघर्ष किया है और संघर्ष करती रहूंगी. इस मौके पर नाचन के विधायक विनोद कुमार ने अपनी मांगें उनके समक्ष रखीं. कंगना ने उन्हें केंद्रीय मंत्रियों से उठाने का आश्वासन दिया.

कांग्रेस ने किया पलटवार

कांग्रेस ने इस पर निशाना साधा है. कंगना के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं. इन काले कानून की वापसी अब कभी नहीं होगी, चाहे नरेंद्र मोदी और उनके सांसद जितना जोर लगा लें. सोशल मीडिया X पर कांग्रेस ने कहा, “किसानों पर लादे गए 3 काले कानून वापस लाने चाहिए. BJP की सांसद कंगना रनौत ने ये बात कही. देश के 750 से ज्यादा किसान शहीद हुए, तब जाकर मोदी सरकार की नींद टूटी और ये काले कानून वापस हुए. अब BJP के सांसद फिर से इन कानून की वापसी का प्लान बना रहे हैं.”

ज़रूर पढ़ें