Chhattisgarh: सर्चिंग पर निकले जवान नक्सलियों के IED की चपेट में आए, 5 घायल

Chhattisgarh News: बीजापुर जिले के उसूर ब्लॉक के तररेम और गुंडम क्षेत्र में रविवार की सुबह सर्चिंग पर निकले सीआरपीएफ जवान नक्सलियो के द्वारा लगाए गए IED की चपेट में आ गए, इस हादसे में जहां 5 जवान घायल हो गए.
Chhattisgarh News

चंद्रकांत गवर्ना, एडिशनल एसपी, बीजापुर

Chhattisgarh News: बीजापुर जिले के उसूर ब्लॉक के तररेम और गुंडम क्षेत्र में रविवार की सुबह सर्चिंग पर निकले सीआरपीएफ जवान नक्सलियो के द्वारा लगाए गए IED की चपेट में आ गए, इस हादसे में जहां 5 जवान घायल हो गए. वही साथ गए साथियों के द्वारा घायलों को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है, इस घटना के बाद किसी भी तरह से कोई फायरिंग नही हुआ, यह पूरी घटना चिन्नागलूर कैम्प से करीब 350 मीटर की दूरी पर हुआ हैं.

ये भी पढ़ें- शिक्षा सम्मान समारोह में CM Vishnu Deo Sai ने की शिरकत, मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

सर्चिंग पर निकले जवान नक्सलियों के IED की चपेट में आए

मामले के बारे में जानकारी देते हुए आला अधिकारियों ने बताया कि रविवार की सुबह सीआरपीएफ 153 बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले हुए थे, कैप से जैसे ही 350 मीटर की दूरी पर पहुँचे कि अचानक से ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी, घटना में पीछे चल रहे साथियों ने पोजिशन संभालते हुए तैनात हो गए, लेकिन इस दौरान किसी भी तरह से कोई भी गोलीबारी नही हुई. जवानों ने तत्काल ही घायल जवानों को पास के अस्पताल ले जाने के लिए तैयार हो गए, इस आईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ 153 बटालियन के AC साकेत, ins संजय, CT पवन कल्याण, CT लोचन महतो और ct दुले राजेन्द्र घायल हो गए, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

ज़रूर पढ़ें