MP News: महाकाल मन्दिर को बम से उड़ाने की धमकी, राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन के अधीक्षक को मिला धमकी भरा पत्र

MP News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के अधीक्षक नागेंद्र सिंह को एक पत्र मिला है. जिसमें राजस्थान के कई शहर और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मंगलवार को मिले पत्र में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के जम्मू कश्मीर के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से पत्र भेजा गया है.
Mahakal Temple has received a bomb threat.

महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

MP News: उज्जैन के महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी अपने आप को जैश ए मोहम्मद का एरिया कमाण्डर बताने वाले अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र के माध्यम से राजस्थान के हुनमानगढ़ के रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दी है. जिसमें उज्जैन रेलवे स्टेशन हनुमानगढ़ जंक्शन सहित राज्य के श्रीगंगानगर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर रेलवे स्टेशन सहित राजस्थान के कुछ धार्मिक स्थल को आगामी 30 अक्टूबर और 2 नवम्बर को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

एरिया कमांडर के नाम से भेजा गया पत्र

राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के अधीक्षक नागेंद्र सिंह को एक पत्र मिला है. जिसमें राजस्थान के कई शहर और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मंगलवार को मिले पत्र में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के जम्मू कश्मीर के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से पत्र भेजा गया है.

ये भी पढ़ें; नेपाल की प्राकृतिक आपदा में जबलपुर के 6 लोग फंसे, कलेक्टर ने कहा- भारत लाने की हो रही व्यवस्था

पत्र में ये लिखा

जिसमे लिखा है कि “हे खुदा मुझे माफ़ करना जम्मू कश्मीर में मारे जा रहे हमारे जेहादी की मौत का बदला लेंगे. हम ठीक 30 अक्टूबर को जयपुर जोधपुर बीकानेर अलवर गंगानगर, हनुमानगड, बूंदी उदयपुर सिटी जयपुर मंडल राजस्थान और मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशनो को बम से उड़ा देंगे, हम ठीक 2 नवम्बर को महाकाल उज्जैन शिव मंदिर और जयपुर के कई धार्मिक स्थान, हवाई अड्डा, मिलेट्री केम्प को बम से उडा देंगे. हम राजस्थान मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे, खुदा आफिज, आतंकवादी संगठन, जैश ए मोहम्मद एरिया कमांडर मो. सलीम अंसारी जम्मू कश्मीर, पाकिस्तान जिंदाबाद.

हालांकि उज्जैन पुलिस को इस बात की सूचना साझा नहीं की गई है. उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मीडिया से सूचना हमको मिली है. जानकारी लगने के बाद हम सतर्कता बरत रहे है. राजस्थान पुलिस से सम्पर्क कर कार्रवाई करेंगे.

ज़रूर पढ़ें