Delhi BJP ने शुरू किया केजरीवाल के ‘भ्रष्टाचार के गड्ढों की पोल खोल’ अभियान, गड्ढे वाली सड़कों पर लगाए कट आउट

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने नजफगढ़ रोड़ नांगलोई में स्थानीय पार्षद पूनम सैनी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बदहाल सड़कों पर पोल खोल प्रदर्शन किया.
Delhi

कट आऊट दिखाते भाजपा कार्यकर्ता

Delhi BJP: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सांसद प्रवीण खंडेलवाल की मौजूदगी में खारी बावली, चर्च मिशन रोड़ और पुरानी दिल्ली रेलवे-स्टेशन रोड़ की सड़कों की बदहाली के खिलाफ अभियान चलाया.

वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम आतिशी पर साधा निशाना

इस दौरान दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम आज केजरीवाल सरकार के झूठ का पर्दाफाश कर रहे हैं, जो 10 साल की अकर्मण्यता एवं भ्रष्टाचार हैं, दिल्ली की सड़कों पर हम वह दिखाने का काम कर रहे हैं. दिल्ली सरकार की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना एवं उनके मंत्री जो मीडिया इवेंट कर रहे हैं, उनकी पोल खोलने का काम हम कर रहे हैं.

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि यह 10 साल के गड्ढे हैं उनके विधायक सड़क बनाने के नाम पर 35% तक कमीशन मांगते हैं. पूरी पुरानी दिल्ली स्टेशन की सड़क, चर्च मिशन रोड, खारी बावली की सड़कें टूटी हुई हैं. व्यापार का गढ़ चांदनी चौक खारी बावली हैं, सोचिए क्या छवि लेकर जाते होंगे बाहर के व्यापारी?

‘पोल खोल’ के कट आउट लगाये

वहीं सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि हम दिल्ली की आवाज उठा रहे हैं, दिल्ली की बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य या शिक्षा विभाग समेत हर विभाग को लूटने का काम अरविंद केजरीवाल की सरकार ने किया है. अरविंद केजरीवाल जो कट्टर बेईमान है उनकी हम पोल खोलने के लिए आज सड़कों पर उतरे हैं.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के दोनों जिलाध्यक्षों पूनम चौहान और मनोज त्यागी के नेतृत्व में नेहरू विहार, बुराड़ी एवं वजीराबाद रोड़ पर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और गड्ढे भरी सड़कों पर ‘पोल खोल’ के कट आउट लगाये.

सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने पार्षद सीमा पंडित एवं कार्यकर्ताओं के साथ पालम वार्ड की बदहाल सड़कों की पोल खोली और केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के होर्डिंग लगाये. इस दौरान रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि दिल्ली की सड़कों की जो बदहाली है, वह एक मानसून का नुकसान नहीं बल्कि गत 10 साल के सड़कों के रखरखाव में निर्माण में हुए भ्रष्टाचार का नतीजा है.

सांसद योगेन्द्र चांदोलिया ने स्थानीय पार्षद गजेन्द्र दराल एवं कार्यकर्ताओं के साथ मुंडका में महीने से जलजमाव से बदहाल सड़कों पर प्रदर्शन कर पोल खोल कट आउट लगाये. उन्होने कहा पूरी बाहरी एवं ग्रामीण दिल्ली अरविंद केजरीवाल सरकार एवं विधायकों की आक्रमणयता एवं भ्रष्टाचार की शिकार हैं और आज पूरा क्षेत्र बदहाल है. सांसद कमलजीत सहरावत ने नजफगढ़ के जिलाध्यक्ष रमेश शौखंदा एवं कार्यकर्ताओं के साथ विजय विहार, ककरौला में सड़कों के गड्ढों पर पोल खोल कट आऊट लगाये और कहा की दिल्ली देहात की जनता अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार आक्रमणयता से त्रस्त है और आगामी चुनाव में दिल्ली आम आदमी पार्टी को नाकार देगी.

विजेन्द्र गुप्ता ने AAP सरकार पर निशाना साधा

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने नजफगढ़ रोड़ नांगलोई में स्थानीय पार्षद पूनम सैनी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बदहाल सड़कों पर पोल खोल प्रदर्शन किया. विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि जहां केन्द्र सरकार ने दिल्ली को अनेक फ्लाईओवर एवं राजमार्ग विकसित करके दिए हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली बदहाल टूटी सड़कें को दी हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सरदार अरविंदर सिंह लवली ने मयूर विहार जिलाध्यक्ष विजेन्द्र धामा के साथ त्रिलोकपुरी में प्रदर्शन किया और गड्ढों मे कट आउट लगाये. अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली की जनता के लिए सभी सरकारों ने 1993 से 2013 तक विकास के द्वार खोले पर 2013 से आई केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को दो दशक पीछे धकेल दिया है.

प्रदेश महामंत्री विष्णु मित्तल ने आर.के. आश्रम मेट्रो स्टेशन के पास भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया और कहा कि यूं तो आज पूरी दिल्ली बदहाल है लेकिन, पहाड़गंज जिसे होटल नगरी माना जाता है, वहां विश्व भर से सैलानी आते हैं. लेकिन केजरीवाल सरकार ने इस होटल नगरी को भी नर्क बना दिया है.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के साथ पार्टी के सभी सांसद, जिलाध्यक्ष, पार्षद एवं प्रदेश पदाधिकारी आज कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर उतरे और दिल्ली में सैकड़ों स्थानों पर पोल खोल “कट आऊट” लगाये.

ज़रूर पढ़ें