MP News: रीवा में अटल पार्क का लोकार्पण समारोह, प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने बांधा समा, गीतों में झूमते नजर आए लोग

MP News: उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा, 326 लाख रुपए की लागत से पुनर्घनत्वीकरण योजना से काम किया गया है. इसमें 10 एकड़ के पार्क में फूड प्लाजा, 1400 मीटर पाथवे, चार गेट और तीन एकड़ में दो सौ वाहनों की पार्किंग की सुविधा है.
Famous singer Kailash Kher performed at the inauguration ceremony of Atal Park.

अटल पार्क का लोकार्पण समारोह में मशहूर गायक कैलाश खेर ने प्रस्तुतियां दीं.

MP News; रीवा शहर के सिविल लाइन में बनाए गए अटल पार्क का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मशहूर गायक कैलाश खेर ने प्रस्तुतियां दीं. देर रात तक उनकी प्रस्तुतियों पर लोग जमकर झूमे. इस दौरान कैलाश ने अपने कई मशहूर गानों को सुनाया, जिन्हें सुनकर लोग भावविभोर दिखे. लोकप्रिय गीत क्या कभी अंबर से सूर्य बिछड़ता है, क्या कभी बिन बाती दीपक जलता है. जैसे ही उन्होंने गाया, पूरा परिसर तालियों से गूंज उठा.

इसके अलावा, साजन प्रीत लगाकर दूर देश मत जाओ, तेरे नाम से जी लूं, तेरे नाम से मर जाऊं सहित अन्य गीत भी सुनाए. इसके अलावा भगवान शिव से जुड़े अपने चर्चित गानों को भी सुनाया. कैलाश खेर ने कहा, नवरात्र के पहले दिन रीवा में प्रस्तुति देने का अवसर मिला, इसलिए मन में ऊर्जा है. साथ ही यह भी कहा, देश के लोग एकजुट रहेंगे तो देश का नाम दुनिया में रोशन होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा, रीवा के लोग नेपाल में बारिश की वजह से फंस गए थे, उन्हें वापस लाए जाने पर सरकार ने संवेदनशील प्रयास किया है.

ये भी पढ़ें: सरकारी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर भड़की विधायक अनुभा मुंजारे, किया कार्यक्रम का बहिष्कार

रीवा अपनी हर उपलब्धि का उत्सव मना रहा है

उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा, 326 लाख रुपए की लागत से पुनर्घनत्वीकरण योजना से काम किया गया है. इसमें 10 एकड़ के पार्क में फूड प्लाजा, 1400 मीटर पाथवे, चार गेट और तीन एकड़ में दो सौ वाहनों की पार्किंग की सुविधा
है. रीवा अब अपनी हर उपलब्धि का उत्सव मना रहा है. सुप्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर के गीतों के साथ आज हम सब अटल पार्क, फ्लाई ओवर और 20 अक्टूबर के आसपास लोकार्पित हो रहे रीवा एयरपोर्ट की उपलब्धियों का उत्सव मना रहे हैं. रीवा के विकास के लिए अच्छी सड़क, रेलमार्ग और हवाई सेवा की सुविधा आवश्यक है. इस दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा, विधायक नागेन्द्र सिंह, नरेन्द्र प्रजापति, जिपं अध्यक्ष नीता कोल, महापौर सतना योगेश ताम्रकार, विश्वविद्यालय के कुलगुरू डॉ राजकुमार आचार्य, विधायक चित्रकूट सुरेन्द्र सिंह गहरवार, नगर निगम अध्यक्ष व्यंकटेश पाण्डेय सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे.

बघेली भाषा का किया उपयोग

रीवा पहुंचे प्रसिद्ध कलाकार कैलाश खेर रीवा के ही रंग में रंगे नजर आए. रीवा वालों की तारीफ के साथ ही कार्यक्रम के समापन के समय बघेली भाषा में पूछा कैसान लग. इसका मतलब है कि कार्यक्रम में कैसा लगा जिसको कैलाश खेर ने बघेली भाषा में पूछा और लोगों ने जोश और शोर के साथ कहा कि बहुत अच्छा लगा.

ज़रूर पढ़ें