MP News: बालाघाट में गर्भवती महिला व बच्चे ने तोड़ा दम, परिजनों का आरोप- अस्पताल में नहीं मिला सही इलाज

MP News: प्रसव पीड़ा होने पर महिला को लांजी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने इलाज किया गया लेकिन स्वास्थ्य में कोई सुधार ना होने के कारण महाराष्ट्र के गोंदिया रेफर कर दिया गया. 
MP News: lanji mla met family

परिजनों से मिलते हुए लांजी विधायक राजकुमार कर्राहे

MP News: बालाघाट से अस्पताल प्रंबंधन की लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां सही इलाज नहीं मिलने से गर्भवती महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई. परिजनों का आरोप समय पर बेहतर और उचित इलाज ना मिलने से महिला और गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई.

दरअसल मामला बालाघाट के लांजी के कालीमाटी की शोभा का है जो गर्भवती थी. प्रसव पीड़ा होने पर महिला को लांजी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने इलाज किया गया लेकिन स्वास्थ्य में कोई सुधार ना होने के कारण महाराष्ट्र के गोंदिया रेफर कर दिया गया.

महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया. सरकारी अस्पताल में भी स्वास्थ्य में कोई सुधार ना होने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उचित प्रसव व्यवस्था ना होने महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया. परिजन महिला को लेकर कालीमाटी ले गए. जहां महिला की तबीयत फिर से बिगड़ गई. महिला को लांजी के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: इंदौर में साइबर अपराधियों का शिकार हुआ वैज्ञानिक दंपति, डिजिटल अरेस्ट कर बदमाशों ने ठगे 71.33 लाख

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

मृत महिला के परिजनों ने निजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया. परिजनों ने कहा प्रसव में देरी के कारण बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ. परिजनों ने डॉक्टर्स पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की.

लांजी विधायक ने परिजनों से मुलाकात की

लांजी विधायक राजकुमार कर्राहे ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. विधायक ने परिजनों को सांत्वना दी. इसके साथ ही विधायक राजकुमार कर्राहे ने उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

ज़रूर पढ़ें