MP News: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में चुनाव को लेकर बोले BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय- दोनों राज्यों में बन रही बीजेपी की सरकार

MP News: सोशल मीडिया को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज कल एंटी सोशल मीडिया हो रहा है, इसके लिए कुछ आवश्यकता जरूर है, सोशल मीडिया का दुरुपयोग पर गहन चिंतन की आवश्यकता है.
kailash vijayvargiy

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

MP News: प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने छत्तीसगढ़ में चल रहे नक्सली ऑपरेशन पर बयान देते हुए कहा है कि एक साल के अंदर हम नक्सलवाद खत्म कर देंगे, ऐसा माननीय गृह मंत्री ने कहा था. वहां की सरकार जिस तरह से कार्रवाई कर रही है, उससे कई नक्सली सरेंडर भी होने के लिए तैयार है, जल्द से जल्द नक्सलवाद खत्म कर देंगे. वहीं हरियाणा और जम्मू कश्मीर की वोटिंग पर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर में बीजेपी की सरकार बनेगी, अशोक तंवर ने चौथी बार पार्टी बदली है, पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था, लेकिन वे चुनाव जीत नहीं पाए.

राहुल के बयान पर ली चुटकी

राहुल गाँधी के बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हरियाणा की जलेबी नहीं जलेबा है, पता नहीं कहा कहा से अनुसंधान करते है राहुल बाबू, पहले आलू से सोना बनाने की मशीन ला रहे थे, अब जलेबी बनाने की फैक्ट्री लगाना चाहते है.

ये भी पढ़ें: रीवा में अटल पार्क का लोकार्पण समारोह, प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने बांधा समा, गीतों में झूमते नजर आए लोग

आज कल एंटी हो रहा सोशल मीडिया

वहीं इंदौर में नशे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमने अधिकारियो को कार्रवाई करने के लिए बोला है. सीएम से हमने निवेदन किया है भोपाल से एक टीम बनाई जाए, इंटर स्टेट पुलिस की जरुरत पड़ेगी. वहीं सोशल मीडिया को लेकर कैलाश ने कहा कि आज कल एंटी सोशल मीडिया हो रहा है, इसके लिए कुछ आवश्यकता जरूर है, सोशल मीडिया का दुरुपयोग पर गहन चिंतन की आवश्यकता है.

गुंडों में पुलिस का खौफ होना चाहिए

मंच से कैलाश विजयवर्गीय ने निर्देश दिए कि इंदौर के बड़ा गणपति से लेकर पितृ पर्वत तक की सड़क से मांस और मदिरा की दुकाने आने वाले समय में हटाई जाए. वहीं चन्दन नगर इलाके के थाना प्रभारी को लेकर कैलाश ने मंच से कहा कि मुझे भी शिकायते मिलती है कि टीआई सख्त है, बहुत मारते है, गरीब को नहीं मारे लेकिन गुंडों में पुलिस का खौफ होना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें