MP News: इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़ी गई 10 लाख रुपए की अवैध शराब

MP News: पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जेल रोड पर एक स्कॉर्पियो में अवैध शराब ले जाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्करों को पकड़ लिया. 
Police have arrested two accused with illegal liquor.

पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

MP News: इंदौर में लगातार गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. लगातार बड़े-बड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वहीं पुलिस लगातार कार्रवाई करके अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है. हाल ही में जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए व्यक्तियों के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जेल रोड पर एक स्कॉर्पियो में अवैध शराब ले जाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्करों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में चुनाव को लेकर बोले BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय- दोनों राज्यों में बन रही बीजेपी की सरकार

पकड़ी गई शराब की कीमत 10 लाख रुपए

वहीं इस पूरे मामले में इंदौर के अपराध शाखा के अतिरिक्त डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस प्रशासन की टीम एक्टिव हो गई. कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी से 24 पेटी अवैध शराब बरामद की. जिसकी कीमत 10 लाख रुपए है. इसके साथ ही 2 आरोपियों को भी पकड़ा गया है. आरोपियों की पहचान अशोक और प्रणय के रूप में हुई है. अब दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें