UP News: देवरिया में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो के पैर में लगी गोली

UP News: स्कूल से घर लौट रही कक्षा आठ की छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना 4 अक्तूबर को हुई थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों पर केस दर्ज किया था.

देवरिया एनकाउंटर

UP News: देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र में छात्राओं से छेड़खानी के दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार की रात मुठभेड़ में दबोच लिया. दोनों शोहदों के पैर में गोली लगी है और इनके पास से दो तमंचे मिले हैं. दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि स्कूल से घर लौट रही कक्षा आठ की छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना 4 अक्तूबर को हुई थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों पर केस दर्ज किया था और खुलासे के लिए पांच टीमें लगाई गई थीं. इस मामले में अभी दो अरोपी फरार हैं.

मुठभेड़ के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली की छात्राओं से छेड़खानी मामले के दो आरोपी तरकुलवा थाना क्षेत्र में देखे गए हैं. इस पर पुलिस टीम उनकी तलाश कर रही थी. इसी दौरान दो लोग बाइक से आते दिखे. तलकुलवा थाना क्षेत्र के सिरसियां गौठा गांव के पास दोनों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगने से दोनों गिर पड़े और इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: पहले चीन के साथ बढ़ाया हाथ, अब हुआ भारत के ताकत का अहसास, द्विपक्षीय वार्ता के लिए दिल्ली पहुंचे मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू

पुलिस के मुताबिक, इनकी पहचान धीरज पटेल (28) पुत्र राधा किशन निवासी बैकुंठपुर, बंजरिया टोला थाना क्षेत्र तरकुलवा और इसी गांव के 22 वर्षीय रितिक यादव पुत्र दीनानाथ यादव के रूप में हुई है. धीरज के बाएं और रितिक के दाएं पैर में गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

ज़रूर पढ़ें