CG News: खैरागढ़ में पारधी गिरोह के आतंक से परेशान लोग, रातों में कर रहे चोरी, सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे जिला कलेक्ट्रेट

CG News: खैरागढ़ जिला मुख्यालय में बीते दिन अचानक सैकड़ों की संख्या में ग्राम कुकुर मुड़ा के ग्रामीण आ पहुँचे. अचानक पहुँची सैकड़ों की भीड़ को देखकर जिला प्रशासन भी हैरान हो गए. दरअसल ग्राम पंचायत कुकुर मुड़ा के सैकड़ों ग्रामीण, ग्राम में ही निवाश्रित चार शिकारी (पारधी ) परिवार के द्वारा चोरी किये जाने से इन दिनों काफ़ी परेशान एवं भयभीत हैं.
CG News

खैरागढ़ कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीण

– नितिन भांडेकर

CG News: खैरागढ़ जिला मुख्यालय में बीते दिन अचानक सैकड़ों की संख्या में ग्राम कुकुर मुड़ा के ग्रामीण आ पहुँचे. अचानक पहुँची सैकड़ों की भीड़ को देखकर जिला प्रशासन भी हैरान हो गए. दरअसल ग्राम पंचायत कुकुर मुड़ा के सैकड़ों ग्रामीण, ग्राम में ही निवाश्रित चार शिकारी (पारधी ) परिवार के द्वारा चोरी किये जाने से इन दिनों काफ़ी परेशान एवं भयभीत हैं. जिसकी शिकायत लेकर जिला कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा के पास फरियाद लेकर पहुँचे हुए थे.

पारधी गिरोह के आतंक से ग्रामीण परेशान

ग्रामीणों ने बताया की पारधी परिवार रात के अंधेरे में बाहर से आपने परिजनों को बुलवाकर गाँव में चोरी करते हैं. इनके हौसले इतने बुलंद हैं की इनके द्वारा उल्टा ग्राम के निवासियों को फंसा दिया जाता है. इनके द्वारा अपने ही घरों में आग लगा कर हम ग्रामीणों को पहले भी कई बार झूठे आरोप में फंसाया जा चूका है. शिकारी जाति के चार लोग ग्राम में चोरी करते हैं जिसके चलते हम ग्राम के लोग रोजाना रातों में गाँव में बारी बारी से पहरा देने मजबूर हैं.

ये भी पढ़ें- सूरजपुर हत्याकांड के आरोपियों का दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ वीडियो, BJP ने शेयर कर कसा तंज

पहले भी हो चुकी है ऐसे घटना

जिला प्रशासन को ग्रामीणों ने बताया की इनके साथ पहले भी कई घटना घट चुकी है. पहले हुई चोरी की घटनाओं को बताया एवं शिकारी जाती के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने चारों शिकारी सदस्य को गांव से बेदखल करने की फरियाद लेकर जिला एसपी व जिला कलेक्टर के पास पहुँचे हुए थे. ग्रामीणों का कहना है की ये लोग गाँव में जबरन सरकारी ज़मीनों पर कब्जा करते हैं उसके बाद उस पर खेती कर बाद में बेच देते हैं.

ज़रूर पढ़ें