CG News: कांकेर में हर दूसरे दिन हो रही चोरी, पुलिस की गिरफ्त से बाहर चोर, परिवार लगा रहा गुहार

CG News: कांकेर जिले के चारामा, भानुप्रतापपुर और नरहरपुर चोरों के निशाने पर है. चारों थाना क्षेत्रों में औसतन हर दूसरे दिन चोरी हो रही है. पिछले एक महीने में कुल 17 चोरियां हुई है. इसमें बाइक के अलावा सूने मकानों को निशाना बना 28 लाख के नगदी जेवर भी चोर ले उड़े.
Chhattisgarh News

कांकेर में चोरों का आतंक

CG News: कांकेर जिले के चारामा, भानुप्रतापपुर और नरहरपुर चोरों के निशाने पर है. चारों थाना क्षेत्रों में औसतन हर दूसरे दिन चोरी हो रही है. पिछले एक महीने में कुल 17 चोरियां हुई है. इसमें बाइक के अलावा सूने मकानों को निशाना बना 28 लाख के नगदी जेवर भी चोर ले उड़े. एक ओर पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पा रही है, वहीं दूसरी ओर चोरी का सिलसिला जारी है.

क्षेत्र में बढ़ रहे चोरी के मामले

पिछले दो दिन में चारामा और नरहरपुर थाना क्षेत्र में 14 लाख के चोरी के मामले दर्ज किए गए. 3 अक्टूबर को जनपद पंचायत कार्यक्रम अधिकारी कौशल सिन्हा के लखनपुरी निवास में अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के आभूषणों सहित 30 लाख ले उड़े थे लेकिन 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने 6 महीने पहले किया था जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन, वहां 1 भी मरीज नहीं आया, जानिए वजह

पुलिस की गिरफ्त से बाहर चोर, परिवार लगा रहा गुहार

घटना के पीड़तों ने आज कांकेर एसपी से गुहार लगाई है कि चोरी के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए. चारामा थाना अन्तर्गरत लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे है लेकिन थाना द्वारा उचित कदम नही उठाया जा रहा है. वही पूरे मामले को लेकर कांकेर एडिशनल एसपी मनीषा रावटे ठाकुर ने बताया कि पिछले दिनों में लखनपुरी में चोरी की घटना समाने आई थी. जहां अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. चोरी के आरोपियों को पकड़ने चारामा पुलिस और साइबर की टीम प्रयास कर रही है. टेक्निकल इनपुट्स आएंगे, उसके आधार पर कार्यवाही किया जाएगा. लगातार चोरियों हो रही है. उसमें कामन चीजो को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. अभी तक कोई कॉमन चीज समझ नही आई है. लगातार चेकिंग जारी है अभी तक हमको कोई सफलता हाथ नही लगी है.

ज़रूर पढ़ें