CG News: भिलाई में तीन दिवसीय लघु उद्योग भारती सम्मेलन का हुआ आयोजन, CM विष्णुदेव साय ने की शिरकत

CG News: छोटे उद्योगों को लाभ पहुंचाने के लिए भिलाई में तीन दिवसीय लघु उद्योग भारती का सम्मेलन का आयोजन किया गया, इस सम्मेलन में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से सैकड़ों की संख्या में उद्योगपति पहुंचे. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय उपस्थित हुए.
CG News

सीएम विष्णुदेव साय कार्यक्रम में हुए शामिल

CG News: छोटे उद्योगों को लाभ पहुंचाने के लिए भिलाई में तीन दिवसीय लघु उद्योग भारती का सम्मेलन का आयोजन किया गया, इस सम्मेलन में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से सैकड़ों की संख्या में उद्योगपति पहुंचे. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय उपस्थित हुए, उनके साथ उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन, दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव, दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर सहित उद्योग जगत से जुड़े लोग उपस्थित हुए.

लघु उद्योग भारती सम्मेलन सीएम साय हुए शामिल

भिलाई में लघु उद्योग भारती कार्यशाला के आयोजन किया गया, इस कार्यशाला में सैकड़ो की संख्या में उद्यमी उपस्थित हुए, सुबह प्रथम मुख्यमंत्री के आगमन पर उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का जोरदार स्वागत किया और मुख्यमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि छोटी उद्योगों को आगे बढ़ाने के लिए एमएसएमई का उद्घाटन किया गया था यह संस्था छोटे उद्योगों को बड़े प्लेटफार्म देने का काम करती है एमएसएमई इकाई लद्दाख से कन्याकुमारी तक है देश में 575 जिलों में काम कर रहे हैं मुख्य उद्देश्य है कि छोटे-छोटे उद्योगों को उनका किया दिक्कत आती है, उनका शासन तक पहुंचाना हमारा काम है. वहीं मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि उद्योग लघु भारती एक दिवासी सम्मेलन का आयोजन किया गया था, लघु उद्योग भारती के उद्योगपति मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के उद्योगपति उपस्थित हुए थे, पूरे देश में 1000 इकाइयां है और 65 हजार से ज्यादा सदस्य है, छोटा उद्योग करने वाले उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के लिए एमएसएमई काम करती है. निश्चित रूप से यह सम्मेलन से हमारे प्रदेश के उद्यमियों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों का समीक्षा बैठक ली गई थी.

ज़रूर पढ़ें