MP NEWS: इंदौर में पार्षद महेश बसवाल का अफसरों पर फूटा गुस्सा, कहा- अफसर काम नहीं करते ठीकरा पार्षद पर फूटता है

MP News: बसवाल ने कहा नाम हमारा खराब होता है. शहर में खराब सड़कों और बीमारियां फैलने के मामले में भाजपा पार्षदों ने बैठक में अफसरों को आड़े हाथों लिया
Indore councilor Mahesh Baswal accused the officers of not working

इंदौर पार्षद महेश बसवाल ने अफसरों पर काम ना करने का आरोप लगाया

MP News: नगर निगम नवाचार कर शहर में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है. सड़क, सीवरेज, पेचवर्क, आईएसबीटी, मेट्रो सभी कार्य के लिए योजनाएं बनाकर उसकी जिम्मेदारी तय कर दी गई है. पांच नंबर विधानसभा क्षेत्र की बैठक में वार्ड 52 के पार्षद महेश बसवाल ने कहा कि रोड बनाने, सीवरेज पाइप लाइन, पानी की पाइप लाइन, सड़को की मरम्मत कराने का काम अफसरों का है. जिम्मेदार अफसर लापरवाही बरत रहे है. अफसरों के काम नहीं करने से सुनने को हमें मिलती है.

ये भी पढ़ें: भूल-भुलैया बना मंत्रालय! ठेकेदार नहीं लिख रहे मंत्रियों के ‘नाम’, जानें पूरा मामला

बसवाल ने आगे कहा नाम हमारा खराब होता है. शहर में खराब सड़कों और बीमारियां फैलने के मामले में भाजपा पार्षदों ने बैठक में अफसरों को आड़े हाथों लिया. अफसरों की जिम्मेदारी बनती है कि जो जिम्मेदारी उनको दी गई है, उसे वह समयसीमा में पूरा करें. लेकिन निगम अफसर अपनी अफसरशाही में इतने डूबे है कि वह समय पर काम ही नहीं करते हैं. इस कारण वार्ड में पार्षद की किरकिरी हो रही और जनता की बात महापौर को सुनना पड़ती है. अफसरों की लापरवाही से शहर में जो व्यवस्थाएं बिगड़ी है, उनके लिए अफसर जिम्मेदार है.

नेताओं पर फूटता है ठीकरा- बसवाल

पार्षद बसवाल ने कहा, कोई भी काम कोई नेता नहीं करता है. तय एजेंसी से अफसर काम कराता है. ऐसे में अफसर लापरवाही बरतता है तो बुराई का ठीकरा नेताओ के सिर फूटता है. वार्ड 54 के पार्षद बसवाल ने बैठक में कहा कि अफसर ठीक से काम नहीं करते और गालियां हम सुनते है, जनता ने हमें चुना है. आप लोगों ने जनता की गालियां सुनी क्या? क्या कभी इस तरह की खबर पढ़ी क्या कि निगमायुक्त ने यह काम नहीं किया. नाम तो मेयर का आता है. यह सब आप लोगों के कारण होता है. आपको बता दे कि इंदौर में सड़कों पर हो रहे गड्ढे और डेंगू व चिकनगुनिया जैसी बीमारी को लेकर लोग नाराज हैं.

ज़रूर पढ़ें