MP News: विजयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को जान का खतरा; सुरक्षा की मांग की, विरोधियों पर डकैतों का साथ देने का लगाया आरोप

MP News: श्योपुर एसपी वीरेंद्र जैन ने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. कहा है कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. निजी सुरक्षा की जरूरत है तो नियमों के अनुसार सुरक्षा दी जाएगी
Congress candidate from Vijaypur seat Mukesh Malhotra faces life threat

विजयपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश मल्होत्रा को जान का खतरा

MP News: विजयपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा ने अपनी जान को खतरा बताया है. इस मामले में श्योपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अतुल चौहान ने एसपी से शिकायत की है. प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा के लिए सुरक्षा की मांग की है. विजयपुर सीट पर 13 नवंबर को वोटिंग होनी है और 23 नवंबर को रिजल्ट आना है.

अतुल चौहान ने बताया डकैतों का भय

एसपी से की गई शिकायत में अतुल चौहान ने भय के वातावरण की बात की है. विपक्ष पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि विजयपुर विधानसभा एमपी की सबसे बड़ी विधानसभा है. यहां पहले भी विरोधी पक्ष द्वारा भय का वातावरण निर्मित किया गया है. पहले भी चुनावों में डकैतों और बदमाशों का सहयोग किया जाता रहा है.

शिकायत पत्र में आगे लिखा कि जहां इन गतिविधियों से चुनाव में भय का वातावरण बना रहता है तथा उम्मीदवार की जान का खतरा रहता है. हमारे उम्मीदवार मुकेश मल्होत्रा को तत्काल यथासंभव सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री गोविंद राजपूत ने विभागीय बैठक की; कहा- उपार्जन में लापरवाही न हो, अच्छा काम करने पर मिलेगी प्रोत्साहन राशि

एसपी ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

श्योपुर एसपी वीरेंद्र जैन ने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. कहा है कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. निजी सुरक्षा की जरूरत है तो नियमों के अनुसार सुरक्षा दी जाएगी.

रामनिवास रावत के प्रतिद्वंदी हैं मुकेश मल्होत्रा

बीजेपी ने विजयपुर सीट से रामनिवास रावत को उतारा है. इससे पहले रावत कांग्रेस में थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद यहां उपचुनाव हो रहे हैं. इस सीट पर 13 नवंबर को वोटिंग होनी है और 23 नवंबर को रिजल्ट आएगा. 25 अक्टूबर को मुकेश मल्होत्रा नामांकन भरेंगे.

ज़रूर पढ़ें