MP News: इंदौर में ऑनलाइन गेमिंग और सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, दुबई से हो रहा था संचालित; 4 आरोपी गिरफ्तार

MP News: क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि जूनी इंदौर क्षेत्र में पलसीकर कॉलोनी स्थित मकान में ऑनलाइन गेमिंग का सट्टा संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए मुखबिर के द्वारा बताए स्थान पर दबिश दी
Online betting gang busted in Indore, 4 accused arrested

इंदौर में ऑनलाइन सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, 7 मोबाइल और 2 कम्प्यूटर जब्त

MP News: इंदौर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन गेमिंग और सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शहर के पलसीकर कॉलोनी में संचालित इस गिरोह की सूचना मिलने पर आरोपियों को पकड़ा. बताया जा रहा है कि ये गिरोह दुबई से संचालित हो रहा था.

क्राइम ब्रांच की टीम ने की कार्रवाई

क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि जूनी इंदौर क्षेत्र में पलसीकर कॉलोनी स्थित मकान में ऑनलाइन गेमिंग का सट्टा संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए मुखबिर के द्वारा बताए स्थान पर दबिश दी. एक मकान में कुछ लोग लैपटॉप और मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. पुलिस टीम ने 4 लोगों को पकड़ा, जिन्होंने पूछताछ पर अपना नाम सुनील राजानी, प्रवीण राजानी निवासी, विक्की जैन निवासी और भूपेंद्र चौरसिया. विक्की जैन रतलाम का रहने वाला है. बाकी सभी इंदौर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी, एमपी पॉवर जनरेटिंग कंपनी में निकली वैकेंसी; 1 लाख से ज्यादा होगी सैलरी

दुबई से जुड़े इस गिरोह के तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दुबई के व्यक्ति से मिलकर वेबसाइट के माध्यम से संचालित ऑनलाइन गेमिंग सट्टा में इंटरनेट से ग्राहकों को आईडी/पासवर्ड बनाकर ऑनलाइन सट्टा खिलाया जाता था. जिसमें ग्राहकों की जितने की संभावना ना के बराबर होकर, सारा फायदा गेम संचालक एवं एजेंट्स को होता है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि देश के कई शहरों में इस तरह का नेटवर्क फैला है, जहां इस तरह के ऑनलाइन ठगी के सेंटर चल रहे हैं .

7 मोबाइल, 1 लैपटॉप बरामद

आरोपियों के पास से 07 मोबाइल, 01 लैपटॉप, 02 कम्प्यूटर, 01 टेलीफोन, WiFi राउटर, कैलकुलेटर, नगदी और ऑनलाइन सट्टे के हिसाब-किताब का लेखा जोखा जब्त किया गया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ज़रूर पढ़ें