MP News: इंदौर में 95 लाख के ड्रग्स के साथ आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान से खरीदकर यूपी करता था सप्लाई

MP News: पुलिस ने आरोपी के पास से 989 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की. इस ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 95 लाख रुपये बताई जा रही है . आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ का है जो राजस्थान से ड्रग्स लाकर इंदौर और आसपास के प्रदेशों में सप्लाई करता था
989 grams of MD drugs worth Rs 95 lakh recovered from Indore

इंदौर से 95 लाख रुपये की 989 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद

MP News: इंदौर में लगातार ड्रग्स के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 95 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की है. सराफा थाना क्षेत्र में पुलिस ने की कार्रवाई. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपी के पास से 989 ग्राम ड्रग्स बरामद

पुलिस ने आरोपी के पास से 989 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की. इस ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 95 लाख रुपये बताई जा रही है . आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ का है जो राजस्थान से ड्रग्स लाकर इंदौर और आसपास के प्रदेशों में सप्लाई करता था. आरोपी से एक ही नाम के दो आधार कार्ड भी बरामद हुए है. सराफा पुलिस ने कुछ दिन पहले नशीले पदार्थ के साथ रिंकू और पारस नामक दो आरोपियों को पकड़ा था. दोनों के पास से 506 ग्राम एमडी ड्रग्स पकड़ी गई थी. पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि वो ये ड्रग्स राजस्थान के तस्कर फारुख से लेकर आए थे.

ये भी पढ़ें: ‘बंटोगे तो कटोगे…’ बयान पर बोले राज्यसभा सांसद विवेक तंखा- ऐसे बयान देश के संविधान के विपरीत

आरोपी एमपी से यूपी में ड्रग्स करता था सप्लाई

दोनों आरोपियों की निशानदेही पर सराफा पुलिस ने फारुख खान नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस को सूचना मिली थी कि फारुख इंदौर होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ ड्रग्स सप्लाई करने जाने वाला है. उसके पहले ही पुलिस ने फारुख को गिरफ्तार कर लिया. फारुख के पास से पुलिस ने 95 लाख रुपये कीमत की एमडी ड्रग्स जब्त की है. वहीं पकड़े गए फारुख के पास से मध्य प्रदेश और राजस्थान के दो आधार कार्ड से मिले हैं. जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक एमपी में ड्रग्स सप्लाई में फारुख बड़ा नाम है, लेकिन इस पर राजस्थान में केस दर्ज होते थे. एमपी में फारुख पहली बार पकड़ में आया है.

 

ज़रूर पढ़ें