CG News: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 1 नक्सली ढेर

CG News: सुकमा के किस्टाराम थाना क्षेत्र अंतर्गत कंगालतोंग के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, यह मुठभेड़ सुबह से रूक-रूक कर हो रही हैं, इसमें 1 नक्सली के ढेर होने की खबर है, वहीं कई नक्सलियों के घायल होने की खबर मिल रही है.
CG News

नक्सली

CG News: सुकमा के किस्टाराम थाना क्षेत्र अंतर्गत कंगालतोंग के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, यह मुठभेड़ सुबह से रूक-रूक कर हो रही हैं, इसमें 1 नक्सली के ढेर होने की खबर है, वहीं कई नक्सलियों के घायल होने की खबर मिल रही है. सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

इधर 10 लाख के इनामी नक्सली दम्पत्ति समेत 6 ने किया सरेंडर

सुकमा में जहां एक ओर मुठभेड़ चल रही है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, यहां एक नक्सली दंपति सहित 6 नक्सलियों ने सरेंडर किया है, इसमें नक्सली दंपतियों पर 10 लाख का इनाम घोषित था. वहीं दो नक्सलियों पर पांच-पांच लाख का इनाम था. इसके अलावा दो पुरुष नक्सलियों पर दो-दो लाख का इनाम था. बता दें कि इन 6 नक्सलियों ने एसपी किरण चव्हाण के सामने सरेंडर किया है. ये आत्मसमर्पित नक्सली कई घटनाओं में शामिल रह चुके हैं. इस मामले की पुष्टि सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने की है.

Chhattisgarh News
6 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

ज़रूर पढ़ें