पटना में दो यूट्यूबर की लड़ाई जान पर बन आई! इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर दोस्त ने ही दोस्त पर कर दी गोलियों की बौछार

बिहार पुलिस के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट के विवाद में बदमाशों ने रविवार रात को 25 वर्षीय युवक आकाश कुमार पर गोलियों से हमला कर दिया. उस पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई गईं.
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime: बिहार के पटना में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर ऐसा बवाल हुआ कि दोस्त ने ही दोस्त पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दरअसल, दो यूट्यूबर के बीच की लड़ाई दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक इलाके की बताई जा रही है. जिस युवक को गोली मारी गई है वो एक यूट्यूबर है. जिसने उसे गोली मारी वो भी एक यूट्यूबर है. दोनों ही यूट्यूब पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिलहाल इस घटना में घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला?

बिहार पुलिस के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट के विवाद में बदमाशों ने रविवार रात को 25 वर्षीय युवक आकाश कुमार पर गोलियों से हमला कर दिया. उस पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई गईं. जिसमें एक गोली लगने से आकाश कुमार जख्मी हो गया. घायल को पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी आरोपित पीड़ित के जानने वाले हैं. उनके बीच पहले से दोस्ती थी. मामले में फिलहाल आवेदन नहीं मिला है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला दर्ज होते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: “महाराष्ट्र में अकेले चुनाव नहीं जीत सकती BJP”, देवेंद्र फडणवीस ने क्यों कहा ऐसा? जानें महायुति की ये कौन सी रणनीति

एक पोस्ट को लेकर हुई लड़ाई

आकाश कुमार, जो रामजीचक स्कूल गली में अपने परिवार के साथ रहता है, यूट्यूब पर वीडियो बनाता है और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. उसका यूट्यूब चैनल “खतरनाक अहीर” नाम से जाना जाता है. हाल ही में आकाश ने इंस्टाग्राम पर एक विवादित पोस्ट डाली, जिसके कारण कुछ युवक उससे नाराज हो गए. रविवार की रात करीब नौ बजे, जब वह अपने घर के पास खड़ा था, चार बदमाश वहां आए. उन्होंने आकाश से इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर झगड़ा किया, जो स्थिति को और बिगाड़ दिया. बाद में बदमाशों ने युवक पर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दीं.

आकाश की हालत गंभीर

गोलीबारी के दौरान एक गोली आकाश को लगी, जिसके बाद वो घायल होकर वहीं गिर गया. इतने में घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन कर आकाश को अस्पताल पहुंचाया. आकाश के बाजू में गोली लगी है. ऑपरेशन कर गोली को बाहर निकाल लिया गया है. लेकिन उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें