MP: झाबुआ में पीएम मोदी का रोड शो, सीएम मोहन यादव भी रहे मौजूद, देखें Video

MP Politics: इस रोड शो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी झाबुआ में ही एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच गए हैं.
PM CM in Jhabua

रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी

MP Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झाबुआ में रोड शो किया. इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहे. इस रोड शो से पहले पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कई मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हुए.

सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनजातीय वर्ग के कल्‍याण के लिए सतत कार्यरत है. इसी क्रम में आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ जिले में आयोजित “जनजातीय महासम्मेलन” में ₹7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्‍यास किया.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘इस अवसर पर महामहिम राज्यसभा मंगुभाई पटेल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्‍यमंत्री और अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.’ इससे पहले झाबुआ में आयोजित “जनजातीय महासम्मेलन” में प्रदर्शनी में पीएम मोदी समेत अन्य लोगों ने हिस्सा लिया.

क्या बोले पीएम मोदी

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “झाबुआ जितना मध्य प्रदेश से जुड़ा है उतना ही गुजरात से भी जुड़ा है. झाबुआ और इस पूरे इलाके की गुजरात से केवल सीमा ही नहीं लगती बल्कि दोनों तरफ के लोगों के दिल भी मजबूती से जुड़े हुए हैं. गुजरात में रहते हुए मुझे यहां के जनजीवन से, यहां की परंपराओं से करीब से जुड़ने का अवसर मिला.”

ये भी पढ़ें: BJP को मिला कांग्रेस से 7 गुना ज्यादा चंदा, विज्ञापन पर 432.14 करोड़ खर्च, बैंक से ब्याज में मिला 237.3 करोड़

उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश में विधानसभा के नतीजों से आप पहले ही बता चुके हैं कि लोकसभा के लिए आपका मूड क्या रहने वाला है. इसलिए इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही कहने लगे हैं- 2024 में 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार. हमारे लिए जनजातीय समाज वोट बैंक नहीं है, हमारे लिए तो जनजातीय समाज हमारे देश का गौरव है.”

ज़रूर पढ़ें