Mathura Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई बस से भिड़ी कार, जिंदा जले 5 लोग, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

Mathura Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.
Mathura Accident

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा

Mathura Accident: सोमवार, 12 फरवरी को मथुरा में महावन थाना में भीषण सड़क हादसा हो गया. यह हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ. एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बस के पीछे से आ रही स्विफ्ट कार बस से टकरा गई. इससे दोनों वाहनों में भयंकर आग लग गई. वहीं इस घटना में कार सवार पांच लोगों की जलने से मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

 

बस के डीजल टैंक में आग लगने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा की ओर जा रही एक प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई और सड़क पर तिरछी दिशा में मुड़ गई. इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार बस से भिड़ गई. टक्कर इतना तेज था कि बस के डीजल टैंक में आग लग गई और आग की चपेट में कार भी आ गई. आग इतनी तेज थी कि कार सवार पांच लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. आग से कार के अंदर ही पांच लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: कतर से वापस लौटे पूर्व नौसैनिक, रिहाई के बाद बोले- अगर पीएम मोदी दखल नहीं देते, भारत नहीं पहुंच पाते

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया भीषण हादसे का संज्ञान

इस घटना में कार और बस भी बुरी तरह जल गई हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं अधिकारियों को घायलों के उपचार के लिए तत्काल इंतजाम के निर्देश दिए गए हैं. प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

ज़रूर पढ़ें