Ranveer Singh का एडल्ट स्टार के साथ एड देख बौखलाईं Rashami Desai, सोशल मीडिया पर भी मचा बवाल

Ranveer Singh: वीडियो की शुरुआत में एक महिला रणवीर से उनके भाई (जॉनी सिंस) के बारे में शिकायत करती है.

ranveer-singh-and-johnny-sins

Ranveer Singh: एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक एड को लेकर खबरों में आ गए हैं. दरअसल रणवीर सिंह ने अडल्ट स्टार जॉनी सिंस के साथ एक एड शूट किया है, जिसके रिलीज होते ही बवाल मच गया है, जहां आम से लेकर खास लोग तक एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी इस एड पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि इससे वो बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. 

रणवीर सिंह के विज्ञापन में क्या है

रणवीर सिंह का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए है, जिसमें वो अडल्ट स्टार जॉनी सिंस के साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो रणवीर ने बोल्ड केयर कंपनी के लिए किया है जिसमें वो मेल कैटेगरी के लोगों के सेक्सुअल हेल्थ पर बात करते नजर आ रहे हैं. एड को देखने से लग रहा है कि ये कोई सीरियल है. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर हंगामा ही हो गया. 

Social Media पर क्या चल रहा है?

रणवीर सिंह ने अपने विज्ञापन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके बाद लोगों का ध्यान खींचा सोशल मीडिया पर लोग जमकर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. लोग लिख रहे हैं रणवीर से ऐसी उम्मीद नहीं थी. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह ही ऐसा एड कर सकते हैं. आम लोगों के साथ ही स्टार्स भी रणवीर सिंह के एड पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं अर्जुन कपूर ने भी कमेंट्स करते हुए लिखा है. ‘’बाबा यू आर बोल्ड एंड ब्यूटीफुल’’. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी रणवीर के एड पर कमेंट्स करते हुए स्माइली लगाई है. टीना दत्ता ने भी वीडियो पर कमेंट किया है. 

Ranveer Singh Bold Care Ad

वीडियो की शुरुआत में एक महिला रणवीर से उनके भाई (जॉनी सिंस) के बारे में शिकायत करती है. शिकायत में काफी डबल मीनिंग बातें हो रही हैं. समझ आ रहा है कि इरेक्टाइल डिसफंक्शन की बात हो रही है. बाद में महिला घर छोड़ने की धमकी देती है. लेकिन इसी बीच उसकी सास उसे थप्पड़ मारती है. इतने में महिला पहली मंजिल से नीचे गिरने लगती है. ऐसे में रणवीर जॉनी को एक ‘बोल्ड केयर’ की गोली देते हैं, जिसके बाद पति-पत्नी के बीच सब ठीक हो जाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

ये कोई पहला मौका नहीं है जब रणवीर सिंह अपने एड को लेकर विवादो में घिरे हैं. कुछ साल पहले रणवीर सिंह ने एक ब्रांड के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर भी जमकर विवाद उठा था.

ज़रूर पढ़ें