MP News: ग्वालियर बीजेपी जिलाध्यक्ष के मन मंदिर में बसे ‘पीएम मोदी’, कार में लगाई प्रतिमा

MP News: ग्वालियर में पीएम मोदी का मंदिर भी स्थापित है, जहां पर उनके चाहने वाले लोगों ने वहां पीएम मोदी की प्रतिमा स्थापित की है.
MP News

अभय चौधरी ने अपनी गाड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई

MP News: अक्सर आपने नेताओं मंत्रियों को भगवान की भक्ति में लीन देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा नेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो नेता प्रधानमंत्री मोदी की भक्ती में डूबा हुआ है. ग्वालियर के बीजेपी जिलाध्यक्ष के मन में पीएम मोदी तो मानों जैसे भगवान ही हो गए हैं. दरअसल जिला अध्यक्ष अभय चौधरी ने अपनी गाड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई हुई है. जिला अध्यक्ष जब गाड़ी में चढ़ते हैं या उतरते हैं, तो वह सबसे पहले पीएम मोदी की प्रतिमा को प्रणाम करते हैं. बीजेपी के जिला अध्यक्ष की अनोखी भक्ति इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जिलाध्यक्ष ने कार में लगाई प्रतिमा

देश से लेकर विदेश तक राजनीति के सबसे चर्चित व्यक्ति नरेंद्र मोदी हैं, बड़े बड़े देशों के राजनीतिज्ञ भी पीएम मोदी की तारीफ करते हैं. लेकिन उनकी पार्टी में ही अब उन्हे भगवान की तरह पूजा जा रहा है. दरअसल, ग्वालियर में भाजपा नेता और जिला अध्यक्ष अभय चौधरी अपनी गाड़ी में पीएम मोदी की प्रतिमा लगा कर घूम रहे हैं. खास बात ये है कि नेता जब भी कहीं जाते हैं तो सबसे पहले गाड़ी में लगे पीएम मोदी की प्रतिमा को प्रणाम करते हैं, फिर ही गाड़ी आगे बढ़ती है. इस बारे में उनका कहना है कि भगवान राम के सभी काम हनुमान की तरह नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, इसलिए उनकी प्रतिमा गाड़ी में लगाई है.

ग्वालियर में पीएम का मंदिर

इस तरह का यह पहला मामला नहीं, ग्वालियर में पीएम मोदी का मंदिर भी स्थापित है, जहां पर उनके चाहने वाले लोगों ने वहां पीएम मोदी की प्रतिमा स्थापित की है. अभी हाल ही में उनके मंदिर की स्थापना की गई है, उसमें रोज पूजा अर्चना की जाती है. उनके चाहने वालों का कहना है कि मोदी देश ही नहीं, विश्व के सबसे बड़े हिंदुवादी नेता हैं जो भारत को विश्व में आगे ले जाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में हमने सम्मान में उनका मंदिर बनवाया है.

ज़रूर पढ़ें