Delhi Liquor Scam: ‘शराब बेचता केजरीवाल, दिल्ली को कर दिया बेहाल’, Delhi CM पर BJP सांसद मनोज तिवारी का बड़ा हमला

Delhi Liquor Scam: उत्तर-पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है.
Delhi Liquor Scam, Manoj Tiwari, Arvind Kejriwal

BJP सांसद मनोज तिवारी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार समन जारी करने के बाद प्रवर्तन निदेशालय(ED) दूसरी बार आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में दो बार शिकायत भी दर्ज करा चुकी है. वहीं इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी लगातार सीएम केजरीवाल और AAP पर लगातार हमलावर है. इसी क्रम में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है.

‘दिल्ली की गलियां हैं बदहाल’

दिल्ली शराब घोटाले को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने AAP सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए एक नारा लगाया. उन्होंने कहा, ‘शराब बेचता केजरीवाल, दिल्ली को कर दिया बेहाल, दिल्ली की गलियां हैं बदहाल, जेल में होगा केजरीवाल.’

उन्होंने कहा कि यह नारा दिल्ली लगा रही है. बता दें BJP ने उनको एक बार फिर से उत्तर-पूर्वी दिल्ली से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है.

ED ने जारी किए 8 समन

बताते चलें कि प्रवर्तन निदेशालय ने आठ समन जारी करने के साथ-साथ ED ने दो बार कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है. ED ने नई शिकायत में दिल्ली कोर्ट से कहा है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने चार से आठ समन का पालन नहीं किया है. बताते चलें दिल्ली शराब नीति मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के संबंध में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने आठ समन जारी किए. इससे पहले भी ईडी ने एक से लेकर तीसरे समन पर पेश नहीं होने पर स्थानीय कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. अब उस मामले में 16 मार्च को सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फिर कोर्ट पहुंची ED, जानिए क्या है पूरा मामला जिसमें CM पर लटकी है गिरफ्तारी की तलवार

पूछताछ के लिए तैयार सीएम केजरीवाल

वहीं दिल्ली के सीएम भी पूछताछ के लिए तैयार हो गए हैं. उन्होंने ED से 12 मार्च के बाद नई तारीख मांगी है और कहा है कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होंगे. बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे हैं. इसी मामले में पूछताछ के लिए ED ने दिल्ली मुख्यामंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया. बता दें कि पिछले साल 2 नवंबर, 21 दिसंबर के बाद इस साल 3 जनवरी, 18 जनवरी, 2 फरवरी, 14 फरवरी और 22 फरवरी और 3 मार्च को ईडी ने केजरीवाल से पूछताछ के लिए समन जारी किया है.

ज़रूर पढ़ें