Chhattisgarh News: बिलासपुर के बिजोर में इंसानी खोपड़ी मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है और खोपड़ी के पास पड़े कुदाल और कपड़े को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.
Chhattisgarh News

इंसानी खोपड़ी की फोटो

Chhattisgarh News: शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र में आने वाले बिजौर गांव में इंसानी खोपड़ी मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार सरकण्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिजौर के एक खाली प्लॉट में एक महिला गोबर बीनने गई थी, जिसने देखा कि गिट्टी के ढेर में एक इंसानी खोपड़ी पड़ी है.

जहां पास में ही एक कुदाल और कपड़े है, ये खोपड़ी बिजौर के एक खाली प्लॉट में मिली है. जिसमें लंबे बाल है, वही धड़ गायब है, जिससे यह पता नहीं चल सका है कि यह किसी महिला का सिर है या लंबे बाल वाले पुरुष की.

ये भी पढ़ें – सीएम साय ने कलेक्टर-एसपी को दिखाए कड़े तेवर, बोले- नहीं बर्दाश्त होगी लापरवाही

फॉरेंसिक जांच के बाद होगा खुलासा

वही इस बात की जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है और खोपड़ी के पास पड़े कुदाल और कपड़े को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं इंसानी खोपड़ी मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा प्लॉट में गिट्टी डंप करने वाले कि भी जानकारी जुटाई जा रही है, जिससे यह भी स्पष्ट हो जायेगा कि यह खोपड़ी गिट्टी के साथ तो कही दूसरी जगह से यहाँ नही आई.  इस पर भी जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें