MP News: भाभी को गिफ्ट में कट्टा देना युवक को पड़ा भारी, जाना पड़ा जेल

Chhatarpur News: रूपकिशोर ने अपनी नई भाभी को एक अवैध कट्टा भेंट किया और लोगों में रौब जमाने की मंशा से एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी.
chhatarpur news

भाभी को कट्टा भेंट करता देवर रूपकिशोर

छतरपुर:  छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव के युवक को सोशल मीडिया पर नक्शेबाजी करना उस वक्त भारी पड़ गया, जब पुलिस ने उसके द्वारा डाली गई एक पोस्ट को संज्ञान में लेकर उसके विरुद्ध न केवल आर्म्स एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया ब​ल्कि आनन-फानन में उसे गिरफ्तार भी कर लिया. युवक को उस वक्त इस बाद का अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि उसका ये शौक उसे जेल में पहुंचा देगा.

यह है मामला

मामला ​सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम कतरवारा का है. बीते 8 मार्च को कतरवारा निवासी शंकर बंसल का विवाह था, जिसमें शामिल होने के लिए दिल्ली में रहकर मजदूरी करने वाला उसका भाई रूपकिशोर बंसल उर्फ साहिल भी गांव आया हुआ था. शादी के अगले दिन रूपकिशोर ने अपनी नई भाभी को एक अवैध कट्टा बतौर उपहार भेंट किया और लोगों में रौब जमाने की मंशा से एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी. जैसे ही पुलिस को इस पोस्ट के बारे में जानकारी लगी, वैसे ही पुलिस ने संज्ञान में लेकर रूपकिशोर के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अ​धिकारियों को अवगत कराया.

ये भी पढ़े: चुनाव के अलग-अलग रंग… खेत में फसल काटने पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी प्रिया नाथ

विशेष टीम के गठन के बाद युवक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसने बीती रात ग्राम कतरवारा में दबिश देकर रूपकिशोर को दबोच लिया. आरोपित के पास से कट्टा और जिंदा कारतूस 315 बोर मिला, जिसे जब्‍त कर लिया गया. आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है, साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि आरोपी को उक्त अवैध कट्टा प्राप्त कहां से हुआ था. उल्लेखनीय है कि संबं​धित आरोपी के विरुद्ध पूर्व में किसी भी थाने में कोई भी अपराध पंजीबद्ध नहीं है.

ज़रूर पढ़ें