‘इंडी गठबंधन को मां भारती की बढ़ती शक्ति से नफरत’, शिवमोगा की रैली में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

PM Modi in Karnataka: कर्नाटक के शिवमोगा में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को मां भारती की बढ़ती हुई शक्ति से नफरत हो रही है.
PM Modi

पीएम मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला

PM Modi in Karnataka: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रो-एक्टिव हो गए हैं. कर्नाटक के शिवमोगा में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को मां भारती की बढ़ती हुई शक्ति से नफरत हो रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के कोने-कोने में भाजपा को जनसमर्थन मिल रहा है. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अपार जन समर्थन, ये ऊर्जा, ये दृश्य अपने आप में ऐसा लगा है कि पूरा मैदान ऊर्जा से भरा हुआ है. दूसरी तरफ भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण में डूबे इंडी गठबंधन की नींद उड़ गई होगी.”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “कुछ ही महीनों में कांग्रेस की सरकार ने कर्नाटक की साख को बहुत बड़ा धक्का लगा दिया है. मैं कांग्रेस के प्रति कर्नाटक के लोगों का आक्रोश देख रहा हूं, उनका गुस्सा समझ रहा हूं कांग्रेस सरकार के ऐसे रवैये के बीच बहुत जरूरी है कि कर्नाटक की लोकसभा की हर सीट पर भाजपा-एनडीए को विजय मिले. एनडीए के सांसद कर्नाटक के लोगों की सेवा के लिए काम करेंगे. यहां केंद्र की योजनाओं को अच्छी तरह से लागू करने में मदद करेंगे.”

ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे एल्विश यादव, यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली!

‘हिंदू शक्ति को समाप्त करने का इंडी गठबंधन ने उठाया है बेड़ा’

इंडी गठबंधन के नेताओं द्वारा हिंदू धर्म को लेकर दिए गए बयान पर पीएम मोदी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “इंडी गठबंधन की ओर से एक खुला ऐलान किया गया है. वे लोग हिंदू धर्म में समाहित शक्ति को समाप्त करना चाहते हैं. हिंदू शक्ति को समाप्त करने का उन्होंने बेड़ा उठाया है. हिंदू समाज जिसे शक्ति मानता है उस शक्ति के विनाश का उन्होंने ऐलान कर दिया है. अगर शक्ति के विनाश का उनका ऐलान है तो शक्ति की उपासना का हमारा भी ऐलान है.”

कांग्रेस को चुन-चुन कर साफ कर देना चाहिए: PM मोदी

 

ज़रूर पढ़ें