Elvish Yadav: जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे एल्विश यादव, यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली!

Elvish Yadav: एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल कर ली है. एल्विश ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था.

Elvish Yadav

एल्विश ने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. सांपों के जहर मामले में कोर्ट ने यादव को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, अब सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. एल्विश ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से रेव पार्टियों में मिला है.

एल्विश ने कबूला गुनाह!

सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल कर ली है. एल्विश ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था. हालांकि, अभी इस पर पुलिस और एल्विश की टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ेंः 20 ML जहर की रिपोर्ट और जेल पहुंच गए Elvish Yadav, जानिए पूरा मामला

10 साल की हो सकती है सजा

बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी, वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के साथ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. एनडीपीएस में दोषी पाए जाने पर 10 साल की सजा हो सकती है. गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. आरोप है कि वो नोएडा में रेव पार्टी करते थे. पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था. रविवार, 17 मार्च को पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि एल्विश को गिरफ्तार कर सूरजपुर कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav ने की यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई, CCTV में कैद हुआ मारपीट का VIDEO, FIR दर्ज

लाखों में हैं फॉलोअर्स

एल्विश यादव के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अगर बात की जाए, एल्विश के इंस्टाग्राम अकाउंट की, तो उनके 16.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, उनके यूट्यूब चैनल ‘Elvish Yadav Vlogs’ पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा, उनके एक्स और फेसबुक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं.

ज़रूर पढ़ें