MP News: कांग्रेस के बैनर-पोस्टर से काटी गई सुनील गुड्डू शर्मा की फोटो, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

MP Politics News: दरअसल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुनील गुड्डू शर्मा अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं.
Guddu Sharma Congress worker cutting out the photo of former District President of Congress.

कांग्रेस के पूर्व जिलाअध्यक्षसुनील गुड्डू शर्मा की फोटो काटते हुए वीडियो वायरल

Lok Sabha Election2024: लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां लगातार अपने प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ एमपी में कांग्रेस पार्टी की तरफ से हैरान कर देने वाली सामने आई है. बैतूल के भैंसदेही में कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के लोकसभा कार्यालय में बैनर और पोस्टर से पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा की फोटो को काट दिया गया. फोटो काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुनील गुड्डू शर्मा थम चुके हैं BJP का दामन

दरअसल कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील गुड्डू शर्मा भाजपा में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने कुछ ही दिन पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

ये भी पढ़े: नामाकंन के बाद बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- ”राममंदिर का निमंत्रण ठुकराने वाले दलों को जनता 4 जून को ठुकराकर जवाब देगी”

कांग्रेस कार्यकर्ता बोले फोटो को हटाना हमारी जिम्मेदारी

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस कार्यकर्ता श्रवण सिंह ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष गुड्डू शर्मा को जितना मान सम्मान कांग्रेस पार्टी ने दिया उतना ही मान सम्मान उन्हें भारतीय जनता पार्टी में मिले यहां हम आशा करते हैं. लेकिन वह किस वजह से और किसी दबाव के कारण उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा यह उनके आंतरिक मामला है. लोकसभा चुनाव को देखकर कांग्रेस के बैनर और पोस्ट में कांग्रेस जिला अध्यक्ष की फोटो हर जगह लगी हुई थी. लेकिन अब वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. जिस वजह से कांग्रेस पार्टी के बैनर पोस्टर में से उनकी फोटो को काटना और हटाना हमारी जिम्मेदारी थी. इसलिए हमारे द्वारा बैनर और पोस्ट में से उनकी फोटो को हटाया गया.

 

ज़रूर पढ़ें