Ghazipur Landfill Site: गाजीपुर कूड़े के पहाड़ में लगी भयंकर आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर, BJP ने AAP पर लगाए आरोप

Ghazipur Landfill Site: दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) को शाम 5:22 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.
Ghazipur Landfill Site

गाजीपुर कूड़े के पहाड़ में लगी भयंकर आग

Fire in Ghazipur Landfill Site: दिल्ली के कूड़े के पहाड़ यानी गाजीपुर लैंडफिल साइट पर भीषण आग लग गई. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं. दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) को शाम 5:22 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) चीफ जयंत चौधरी ने भी वेस्ट मैनेजमेंट फेलियर को उजागर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ का सहारा लिया.

शाम 5 बजे लगी कूड़े के पहाड़ में आग

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम पूर्वी दिल्ली में गाजीपुर के लैंडफिल साइट पर भीषण आग लग गई. दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) को शाम 5:22 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. फिलहाल आग बुझाने की कोशिश जारी हैं. बता दें कि आग लगने की कारणों का पता नहीं चला. वहीं स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया गया है. दमकल गाड़ियों के अलावा दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के उत्खननकर्ताओं को भी तैनात किया गया है. इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी की आलोचना की है.

यह भी पढ़ें: RJD के लिए ‘नाक का सवाल’ बनी पूर्णिया सीट, अब बीमा भारती के लिए खुद कैंप करेंगे तेजस्वी यादव, क्या ‘INDI ब्लॉक’ पर भारी पड़ रहे पप्पू यादव?

‘अपनी प्रतिबद्धता पूरी नहीं कर पाई AAP’

BJP ने की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले साल 31 दिसंबर तक गाजीपुर लैंडफिल साइट को खाली करने के वादे के बावजूद भी दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने में विफल रही है. वहीं राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) चीफ जयंत चौधरी, वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने वेस्ट मैनेजमेंट फेलियर को उजागर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखा कि अभी-अभी गाजीपुर लैंडफिल में लगी भयानक आग से गुजरा! इस तरह की आग के प्रकोप को रोकना और हमारी अपशिष्ट प्रबंधन नीतियों और प्रथाओं की प्रणालीगत विफलता को ध्यान में लाना कठिन है.

ज़रूर पढ़ें