Chhattisgarh: मतदान के बाद PM मोदी ने CM विष्णुदेव साय को लगाया फोन, तीनों सीटों को लेकर लिया फीडबैक

Chhattisgarh News: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री साय से तीनों सीटों में मतदान को लेकर फीडबैक लिया. वहीं, साय ने बताया कि तीनों सीटों पर भाजपा के पक्ष में बड़ी संख्या में मतदान हुआ है और पार्टी सभी सीटें जीतने जा रही है.

मतदान के बाद PM मोदी ने CM विष्णुदेव साय को लगाया फोन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को दूसरे चरण का मतदान पूरा हो गया है. इनमें भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. बता दें कि छत्तीसगढ़ की जिन तीन सीटों पर वोट डाले गए, उनमें महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं. वहीं, मतदान संपन्न होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम विष्णुदेव साय से फोन पर बातचीत की.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री साय से तीनों सीटों में मतदान को लेकर फीडबैक लिया. वहीं, साय ने बताया कि तीनों सीटों पर भाजपा के पक्ष में बड़ी संख्या में मतदान हुआ है और पार्टी सभी सीटें जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ेंः मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, कुकी उग्रवादियों ने CRPF बटालियन पर किया हमला, 2 जवान शहीद

दांव पर भूपेश बघेल की साख

छत्तीसगढ़ का राजनांदगांव देश की हॉट लोकसभा सीटों में से एक है. बता दें कि यहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा सांसद संतोष पांडेय की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है. 2019 के लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव से संतोष पांडेय ने जीत का परचम लहराया था.

ज़रूर पढ़ें