Lok Sabha Election: चौथे चरण के प्रचार में अभी से जुटी BJP, 4 मई को PM Modi कानपुर से करेंगे शुरुआत, तीन रोड मैप भेजे गए PMO

UP Lok Sabha Election 2024: रोड शो के जरिए पीएम मोदी(PM Modi) महानगर और अकबरपुर के क्षेत्रों में 35 लाख से अधिक मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे.पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे.
Lok Sabha Election, PM Modi

चौथे चरण के प्रचार में अभी से जुटी BJP, 4 मई को PM Modi कानपुर से करेंगे शुरुआत

UP Lok Sabha Election 2024: 7 मई को देश में तीसरे चरण का मतदान होने वाला है. इस बीत भारतीय जनता पार्टी अब चौथे चरण की तैयारियों में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक चार मई को चौथे चरण के प्रचार अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) कानपुर से करने वाले हैं. कानपुर में वह डेढ़ से दो किलोमीटर लंबा रोड शो कर सकते हैं . रोड शो के जरिए वह महानगर और अकबरपुर के क्षेत्रों में 35 लाख से अधिक मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे.पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे.

पदाधिकारियों और विधायकों की हुई बैठक

पीएम मोदी के रोड शो के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई की ओर से तीन रोड मैप प्रधानमंत्री कार्यालय भेजे गए हैं. इनमें से किसी एक पर कल तक मुहर लग सकती है. जानकारी के मुताबिक रोड शो शाम शाम को चार बजे शुरू होगा. इनमें महाराजपुर और छावनी विधानसभा क्षेत्र में, किदवईनगर, सीसामऊ, कल्याणपुर और गोविंदनगर का प्लान भेजा गया है. इस बीच पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी को लेकर सोमवार को पार्टी के क्षेत्रीय मुख्यालय में पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक भी हुई.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कब कांग्रेस करेगी अमेठी-रायबरेली के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान? पार्टी प्रवक्ता ने कहा- छिपकर नहीं लड़े जाते चुनाव

‘पूरे क्षेत्र में सफाई अभियान चलाएगी BJP’

बताया यह भी जा रहा है कि पीएम मोदी का रोड शो जिस क्षेत्र से गुजरेगा, उस पूरे क्षेत्र में BJP सफाई अभियान चलाएगी. रोड शो से पूर्व पार्टी के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी तीन मई और चार मई को कानपुर की सड़कों पर स्वच्छता अभियान चलाएंगे. क्षेत्रीय अध्यक्ष के मुताबिक बैठक में तय किया गया है कि कानपुर नगर और अकबरपुर की जनता को ज्यादा से ज्यादा पीएम मोदी के समीप तक लाया जा सके, इसकी योजना बड़े पर बनाई जा रही है. इस कार्य में सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को इस व्यवस्था में लगाया जा रहा है. इसके लिए कड़ी में BJP प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी कानपुर में ही कैंप करेंगे.

ज़रूर पढ़ें