पहले अतीक-शहाबुद्दीन के नाम पर मांगे वोट, अब पुलिस-प्रशासन को सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क ने दी धमकी, कहा- जिस दिन वक्त बदलेगा…

Lok Sabha Election: सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि भाजपा के लोग आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कोई कुछ नहीं कहता, दूसरी ओर हम दायरे में रहकर सही बात भी करें तो केस दर्ज कर लेते हैं.
Lok Sabha Election

सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (7 मई) में उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें संभल, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, आंवला और बरेली शामिल हैं. तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. इस बीच संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क लगातार विवादास्पद बयान दे रहे हैं. उन्होंने पहले माफिया अतीक अहमद और शहाबुद्दीन के नाम पर वोट मांगे. वहीं, जब मुकदमा दर्ज हुआ तो उन्होंने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को ही धमकी दे डाली.

जानकारी के मुताबिक, आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज होने के बाद जियाउर्रहमान बर्क ने सोमवार रात को मंच से चुनाव आयोग और पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि याद रखना हमेशा एक जैसे दिन नहीं रहते हैं क्योंकि कभी दिन बड़ा होता है तो कभी रात बड़ी होती है. जियाउर्रहमान ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि जिस दिन वक्त बदलेगा तो हम इन चीजों को भूलने वाले नहीं हैं.

अतीक अहमद और शहाबुद्दीन को बताया नायक

जियाउर्रहमान बर्क का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह माफिया डॉन अतीक अहमद और शहाबुद्दीन के नाम पर वोट मांगते नजर आ रहे हैं. जियाउर्रहमान ने इन दुर्दांत अपराधियों को अपना आदर्श बताया है. सपा प्रत्याशी ने जनता से अपील की है कि उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं होने देना है और चुनाव में भाजपा को हरा कर सफाया कर देना है. वहीं, जियाउर्रहमान बर्क के खिलाफ संभल कोतवाली पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया है. बर्क पर एक दुर्दांत अपराधियों को नायक के रूप में पेश करने का आरोप लगा है.

वहीं, सपा उम्मीदवार का कहना है कि भाजपा के लोग आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कोई कुछ नहीं कहता, दूसरी ओर हम दायरे में रहकर सही बात भी करें तो केस दर्ज कर लेते हैं.

ये भी पढ़ेंः ‘मोदी की आंधी चल रही हैं…’, इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार के पर्चा वापस लेने पर आई CM मोहन यादव की प्रतिक्रिया, कही ये बात

परमेश्वर लाल सैनी को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार

संभल लोकसभा सीट से भाजपा ने परमेश्वर लाल सैनी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, सपा के टिकट पर जियाउर्रहमान बर्क चुनावी रण में उतरे हैं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से जियाउर्रहमान के दादा शफीकुर्रहमान बर्क ने जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें