Lok Sabha Election: “माफियाओं-अपराधियों को गले का हार बनाती थी ‘दो लड़कों’ की जोड़ी”, संभल में विपक्ष पर बरसे CM योगी और मुख्यमंत्री मोहन यादव

Lok sabha Election 2024: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के संभल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.
CM Yogi, Mohan Yadav, Lok sabha Election

संभल में विपक्ष पर बरसे CM योगी और मुख्यमंत्री मोहन यादव

Lok sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है, जिसमें दो चरण के मतदान हो चुके हैं. 7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है, जिसकी तैयारी में तमाम राजनीतिक दलों ने जान फूंक दी है, इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के संभल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ये लोग माफियाओं और अपराधियों को गले का हार बनाते थे और संतों को प्रताड़ित करते थे”.

लोगों को मालूम है संकट आने पर इटली भागेंगे: सीएम योगी

रैली के दौरान सीएम आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, “कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार में जो कमीशन सिस्टम चलता था, वह अब बंद हो गया है”. इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा, “कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन ऐसा है जैसे किसी अनाड़ी के हाथों में ट्रैक्टर दे दिया जाए और कहा जाए चला लो…तो वो किसी के ऊपर चढ़ा देगा. भारत में राहुल की कोई तारीफ नहीं करता, लोगों को मालूम है संकट आने पर इटली भागेंगे.”

यादव बाहुल्य क्षेत्र में गरजे मोहन

वहीं एमपी के सीएम मोहन यादव ने संभल में रैली को संबोधित करते हुए कहा, “जनमेदिनी का ये उत्साह, समुद्र की लहरों के समान है, चुनाव परिणाम इसी से स्पष्ट है”. विपक्ष को साधते हुए मोहन यादव ने कहा, “कांग्रेस और सपा केवल परिवार का विकास करते हैं, अगर जनता उनको कभी मौका देती है तो कोई भी पद उनके घर तक ही सिमट कर रह जाता है.”

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: क्या राहुल की गैरमौजूदगी स्मृति के लिए है बड़ी ‘जीत’, कैसे ईरानी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में की घेराबंदी?

जनसभा से पहले कैला देवी का लिया आशीर्वाद

संभल में जनसभा से पहले दोनों मुख्यमंत्री कैला देवी मंदिर पहुंचे और दर्शन-पूजन किया. उस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा, “मैया की कृपा समस्त देशवासियों पर बनी रहे. मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश के विकास की यह यात्रा अविरल चलती रहे, यही प्रार्थना है.”

ज़रूर पढ़ें