‘कांग्रेस का PAK प्रेम चरम पर…’, विपक्ष पर बरसे PM मोदी, बोले- हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों?

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कहा कि मतदान के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है.

PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में वह मंगलवार को मध्य प्रदेश के खरगोन पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि मतदान के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “पाकिस्तान में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करों यानि मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है. कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है. हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है.” इस दौरान पीएम मोदी ने जनता से पूछा, “क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है? क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? क्या भारत का संविधान ऐसी जिहाद के लिए अनुमति देता है?”

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, “कांग्रेस के इरादे कितने भयानक है, यह समझना हो तो उन लोगों की बातें सुननी होगी 20-25 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं और अब ये लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं.”

ये भी पढ़ेंः कुलगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर बासित अहमद डार को घेरा, मुठभेड़ जारी

पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत क्यों? PM ने विपक्ष से पूछा

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मतदान के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है. कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान निर्दोष है. कांग्रेस के एक और बड़े नेता कि बेशर्मी देखिए, उन्होंने कहा कि मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था. कांग्रेस के साथी दल के एक और नेता भारत को धमकी देते हैं और  कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं… मैं शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उनके सहयोगियों की मंशा क्या है जो ये बयान दे रहे हैं… पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों?”

ज़रूर पढ़ें