UP: ‘जरा भी गलती हुई तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे’, लखीमपुर खीरी में बोले गृह मंत्री अमित शाह

UP News: अमित शाह ने सपा नेता राम गोपाल यादव के राम मंदिर को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जरा भी गलती की तो ये लोग अयोध्या में राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे.
अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें खीरी, हरदोई, सीतापुर, शाहजहांपुर, मिश्रिख, उन्नाव, धौरहरा, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा,  अकबरपुर, कानपुर और बहराइच शामिल हैं. इससे पहले तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. भाजपा ने भी अपने सभी वरिष्ठ नेताओं को ग्राउंड जीरो पर उतार दिया है. इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लखीमपुर खीरी पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है.

अमित शाह ने सपा नेता राम गोपाल यादव के राम मंदिर को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जरा भी गलती की तो ये लोग अयोध्या में राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे. शाह ने कहा, “रामगोपाल यादव राम मंदिर को बेकार बताते हैं. मेरी बात याद रखना, अगर जरा भी गलती हुई तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे.”

ये भी पढ़ेंः “नक्शा ठीक नहीं है, बेकार है…”, राम मंदिर पर Ram Gopal Yadav का विवादित बयान

राहुल गांधी पर साधा निशाना

अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा,”राहुल बाबा कहते हैं कि हम एक झटके में गरीबी मिटा देंगे. अरे, राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो, आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया. आपके पिताजी ने एक झटके में ट्रिपल तलाक को फिर से इंट्रोड्यूस कर दिया और आपकी पार्टी ने एक झटके में पिछड़ा समाज का आरक्षण छीनने का काम किया है.”

‘परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता’

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता अमित शाह ने कहा, “ये परिवारवादी पार्टियां हैं, इनको परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता है. सपा में नेता जी गए, अखिलेश जी आ गए, इसके बाद डिंपल जी को ले आए. ये यादव समाज के खैरख्वाह नहीं हैं. इन्होंने 5 टिकट दिए, कन्नौज से अखिलेश यादव लड़ रहे हैं, मैनपुरी से डिंपल जी लड़ रही हैं, फिरोजाबाद से अक्षय लड़ रहे हैं, बदायूं से आदित्य यादव रहे हैं, आजमगढ़ से धमेंद्र यादव लड़ रहे हैं.”

ज़रूर पढ़ें