‘BJP के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ओवैसी’, प्रियंका गांधी ने AIMIM पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. बाकी चरणों में होने वाले वोटिंग से पहले राजनीतिक पार्टियों के नेता धुंआधार तरीके से चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं.
Priyanka Gandhi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. बाकी चरणों में होने वाले वोटिंग से पहले राजनीतिक पार्टियों के नेता धुंआधार तरीके से चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में आज गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार के लिए रायबरेली पहुंची थी. यहां उन्होंने मुंशीगंज शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन किया. वहीं पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री को अपनी पार्टी की मेनिफेस्टो पढ़ने की सलाह दिया.

बीजेपी और पीएम मोदी के आरोप “अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो अयोध्या राम मंदिर में ताला लगा देगी” पर सफाई देते हुए प्रियंका गांधी ने इसे झूठ करार दिया. इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हम सभी कोर्ट के आदेश का पालन करते हैं. वहीं परिवार के शहादत के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें अपने परिवार पर गर्व है. जो लोग उनको देशद्रोही कहते हैं, उनको याद नहीं की उन्होंने देश के शहादत दी है. इंदिरा जी ने पाकिस्तान से काटकर बांग्लादेश को बनाया.

ये भी पढ़ेंदेश में घट रही हिंदुओं की आबादी, तेजी से बढ़ रही मुसलमानों की संख्या…रिपोर्ट पर मचा घमासान

बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ओवैसी

इस बीच ओवैसी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, ‘मैं आपको बार-बार बता रही हूं. असदुद्दीन औवेसी सीधे तौर पर बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. जहां भी भाजपा को अन्य दलों को पीछे धकेलने के लिए किसी को मैदान में उतारने की जरूरत है, वह ऐसा कर रहे हैं. तेलंगाना चुनाव में ये बात बिल्कुल साफ हो गई है.’ प्रियंका ने यह भी कहा कि, ‘छत्तीसगढ़ में हमने कहा था कि किसानों के कर्ज माफ होंगे तो माफ हुए. कर्नाटक में हमने कहा था कि महिलाओं के खाते में 2000 डालेंगे, आज डल रहे हैं. जहां-जहां हमारी सरकार है, हमने वादे पूरे किए हैं.

रायबरेली से हमारा पारिवारिक रिश्ता

रायबरेली से अपने पारिवारिक रिश्ते पर बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे पूर्वज यहां किसान आंदोलन में पहुंचे थे तब से यहां से हमारा पारिवारिक रिश्ता है. वहीं बीजेपी पर तंज कसते हुए पियंका ने कहा कि बीजेपी महिलाओं पर अत्याचार करती है. एक तरफ प्रधानमंत्री ने मेडल जीतने पर उस बेटी के साथ फोटो खिंचवाई थी और चाय पिया था. लेकिन बाद में पीएम मोदी ने उसी का तिरस्कृत किया. जिनके खिलाफ यौत उत्पीड़न का आरोप था अब बीजेपी ने उन्हीं के बेटे को टिकट देकर लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है.

ज़रूर पढ़ें