CM केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, स्वाति मालीवाल के मामले पर साधी चुप्पी, कल BJP कार्यालय का करेंगे घेराव

Arvind Kejriwal PC: आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों से शुरू हुए विवाद के बीच सीएम केजरीवाल ने आज प्रेस कान्फ्रेंस किया. इस दौरान वह स्वाति मालीवाल से जुड़े मामले पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए.
Arvind Kejriwal PC, Delhi Liquor Scam

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal PC: आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों से शुरू हुए विवाद के बीच सीएम केजरीवाल ने आज प्रेस कान्फ्रेंस किया. इस दौरान वह स्वाति मालीवाल से जुड़े मामले पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए. सीएम केजरीवाल ने यह जानकारी दी है कि वह कल रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यालय का घेराव करेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा बीजेपी जेल-जेल खेल रही है. पहले मुझे जेल में डाला आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया. हमने दिल्ली में बेहतर काम किया है. इसलिए हमको जेल में डालना चाहते हैं जो काम यह नहीं कर पाते हैं वह हम कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल 12 बजे बीजेपी दफ्तर आ रहा हूं. जिसको जेल में डालना है डाल दो. आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं यह लोग. हमारा कसूर क्या है क्यों हमारे लोगों को जेल में डाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘मैं जांच में सहयोग करने के लिए तैयार’, Swati Maliwal से बदसलूकी मामले में विभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को भेजा ईमेल

“हम सब को जेल में डालना चाहते हैं”

स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर विवादों में घिरी आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आप देख सकते हैं कि वे किस तरह AAP के पीछे पड़े हैं. वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं…मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह ‘जेल का खेल’ खेल रहे हैं कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे …कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं..”

केजरीवाल ने आगे कहा कि अब ये (बीजेपी) कह रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी जेल में डालेंगे जो अभी-अभी लंदन से लौटे हैं, थोड़े दिनों में कह रहे हैं कि सौरभ भारद्वाज को भी जेल में डालेंगे, आतिशी को भी जेल में डालेंगे.’

केजरीवाल के पीए बिभव कुमार गिरफ्तार 

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास से बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उनपर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट करने का आरोप लगा है. दरअसल, स्वाति मालीवाल 13 मई को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए सीएम आवास पहुंची थीं. आरोप है कि वहां सीएम केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार ने उनके साथ न केवल बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी.

ज़रूर पढ़ें