‘तुम्हारे हर झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेकर जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने बढ़ाई AAP की परेशानी! पार्टी नेताओं को दी चेतावनी

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली पुलिस आरोपी विभव कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है और कोर्ट ने उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड भी मंजूर कर दी थी.
Swati Maliwal

स्वाति मालीवाल (राज्य सभा सांसद )

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. दिल्ली पुलिस आरोपी विभव कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है और कोर्ट ने उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड भी मंजूर कर दी थी. मामले की जांच कर रही पुलिस एक-एक करके कड़ियों को जोड़ रही है. इस कड़ी में सोमवार को पुलिस विभव कुमार को सीएम केजरीवाल के आवास पर ले गई है. पुलिस यहां क्राइम सीन रीक्रिएट किया.

उधर, आम आदमी पार्टी आरोपों को लेकर लगातार स्वाति मालीवाल पर हमलावर है. पार्टी ने आरोपों का खंड़न करते हुए इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है. वहीं अपने ऊपर लग रहे तमाम आरोपों को लेकर सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर पार्टी के नेताओं पर पलटवार किया है. मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा.

ये भी पढ़ें- Delhi: ‘शराब घोटाला और मालीवाल का एजेंडा फेल, अब BJP लेकर आई नया मामला’, ED की रिपोर्ट पर बोलीं आतिशी

“दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं”

स्वाती मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं कि मुझपे भ्रष्टाचार की FIR हुई है इसलिए BJP के इशारे पर मैंने ये सब किया. ये FIR 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी, जिसके बाद मुझे सीएम और LG दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया. केस पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय High Court ने स्टे लगाया हुआ है, जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ है.”

“पूरी ट्रोल आर्मी मेरे पीछे लगा दी गई है”

स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा, बिभव कुमार के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज BJP एजेंट बन गई ? पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ़ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला. पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है. मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी डिटेल्स ट्वीट करवाकर उनकी जान ख़तरे में डाल रहे हैं,

ख़ैर, झूठ ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाता है. पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नज़रे न मिला पाओ. तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊँगी!

ज़रूर पढ़ें