Chhattisgarh News: बॉलीवुड में छत्तीसगढ़ की बेटी, जानें कौन हैं ऋतिक के साथ ‘फाइटर’ में नजर आने वाली अदिति शर्मा

Chhattisgarh News :विस्तार न्यूज से बात करते हुए अदिति ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस, एक्टिंग का काफी शौक था पर फिर धीरे-धीरे उनका ये शौक उनका पैशन बन गया.
Chhattisgarh News

ऋतिक रोशन और अदिति शर्मा

Chhattisgarh News: बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में लीड रोल में खुद ऋतिक रोशन है. उनके साथ रायपुर की वकील रही अदिति शर्मा नजर आ रही है. अदिति ने अपने 4 मिनट के रोल में बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ दी है. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के साथ अदिति कैडेड का रोल प्ले करती नज़र आ रही उनके दमदार रोल की तारीफ खुद ऋतिक रोशन भी करते हैं. पर क्या आपको पता हैं फाइटर फिल्म में इतनी सफाई से प्लेन लैंड करने वाली 24 साल की लड़की की कहानी क्या है ? चलिए विस्तार से आपको बताते हैं.

दरअसल अदिति शर्मा आज पूरे भारत में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन कर रही हैं, अदिति ने अपनी स्कूलिंग रायपुर के होली क्रॉस कापा स्कूल से की है इसके बाद, नोएडा से 5 साल वकालत की पढ़ाई पूरी करने के बाद अदिति शर्मा ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का निर्णय लिया.

2020 में मॉडलिंग में रखा कदम

हिंदी मध्यम से पढ़ाई करने की वजह से अदिति को लोगों से बात करने में थोड़ा डर लगता था पर जब वे अपने कॉलेज के आखिरी साल में थी तब उन्हें कई सारे मॉडलिंग और विज्ञापन के ऑफर आया करते थे. जिसके बाद अदिति ने ये बात अपनी मां को बताया और मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया और 2020 में टॉप 7 में अपनी जगह बनाई.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव का एलान, कांग्रेस के साथ हुआ सीटों का बंटवारा, INDIA गठबंधन लड़ेगा चुनाव

2021 से मिलने लगे कई सारे विज्ञापन

मॉडलिंग में अपना करियर बनाते ही अदिति को कई विज्ञापन के लिए मौके मिलने लगे अब तक उन्होंने 10-12 विज्ञापन किये हैं जिसमे वे कैडबरी, तनिष्क, डोमिनोज और सैमसंग  जैसे कई ब्रांड में ऐड किया है.अब 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर फिल्म के बाद अदिति के काम की काफी सहराया हो रही है.

अब तक इन फिल्मों में कर चुकी है काम

मुंबई में 2 साल से रह कर अदिति ने ना केवल बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन , दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है. बल्कि इसके अलावा “खो गए हम कहां” जोया अख्तर की फिल्म में भी अदिति ने अभिनय किया है और साथ ही हॉटस्टार की गैस लाइट सीरीज में  सारा अली खान के साथ खान कर चुकी है.

बचपन से ही डांस, एक्टिंग का था शौक

विस्तार न्यूज से बात करते हुए अदिति ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस, एक्टिंग का काफी शौक था पर फिर धीरे-धीरे उनका ये शौक उनका पैशन बन गया. जब वे कॉलेज के फोर्थ ईयर में थी तब उन्हें मॉडलिंग का ऑफर आया. जिसके बाद 5 साल में वकालत की पढ़ाई ख़तम करने बाद उन्होंने अपनी मां की परमिशन ले कर फैशन वर्ल्ड में एंट्री कर ली.

ज़रूर पढ़ें