‘सीएम हाउस में इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक’, Swati Maliwal से बातचीत के बाद बोले LG वीके सक्सेना

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल हुई कथित मारपीट की घटना के बाद दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने उनसे फोन पर बात की. इसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा.
Swati Maliwal

दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना और स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Case: दिल्ली की सत्ता में काबिज AAP का नाम लगातार नए विवादों से जुड़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट की घटना ने पार्टी की परेशानियों को और बढ़ा दिया है. इस मुद्दे पर अब दिल्ली के उपराज्यपाल डॉक्टर वीके सक्सेना ने भी स्वाति मालीवाल से फोन कर बातचीत की है और सीएम आवास में हुए इस घटनाक्रम पर नाराजगी जताई है.

दरअसल, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आप सांसद स्वातिमा लीवाल से फोन पर बातचीत की थी, जिसके बाद अब उनका बयान सामने आया है. उन्होंने इस घटना पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं से पूरी दुनिया में भारत की छवि धूमिल होती है.

ये भी पढ़ें- बिभव के ‘राज’ खोलने मुंबई पहुंची दिल्ली पुलिस, IPhone से डेटा रिकवर करने की कोशिश शुरू

एलजी वीके सक्सेना ने जारी किया बयान

आप सांसद स्वाति मालीवाल से बातचीत करने के बाद दिल्ली के उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मुद्दे पर पिछले कुछ दिनों से मीडिया में चल रही खबरों से मेरा मन व्यथित है. उन्होंने आगे बताया कि सोमवार को मालीवाल ने उन्हें फोन किया और इस घटना से जुड़े दर्दनाक अनुभव उन्होंने मेरे साथ साझा किया.

एलजी ने स्वाति मालीवाल से अपनी बातचीत को लेकर बताया कि स्वाती को उनके ही सहकर्मियों द्वारा जान से मारने की धमकी तक दी गई है. इतना ही नहीं स्वाति ने इस दौरान एलजी से सीएम आवास में घटना के सबूतों के साथ कथित छेड़छाड़ और जबरदस्ती किए जाने पर भी चिंता जाहिर की है.

“सीएम हाउस में इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक”

वीके सक्सेना ने कहा कि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी है और दुनियाभर के राजनयिक समुदायों को घर है. महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सीएम हाउस से इस तरह की खबरें आने बेहद ही शर्मनाक षडयंत्रकारी और असंवेदनशील हैं.

 

ज़रूर पढ़ें